Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India 13 एचएमएच में भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप ने की जनसभा - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 25 November 2018

13 एचएमएच में भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप ने की जनसभा


हनुमानगढ़। भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप द्वारा आगामी 7 दिसम्बर को होने वाले चुनावों के मध्यनजर 13 एचएमएच के ग्रामवासियों से जनसभा में हुए रूबरू। 

जनसम्पर्क के दौरान रविवार को भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप 13 एचएमएच आबादी में पहुंचने पर ग्रामवासियों ने फूलों से स्वागत किया। जनसभा के दौरान गांव के बड़े, बुजुर्ग, औरतें व बच्चे शामिल हुए। जनसभा को सम्बोधित करते हुए डाॅ. रामप्रताप ने कहा कि हनुमानगढ क्षेत्र में चाहे वह गांव हो या शहर हर जगह पर हर क्षेत्र में भाजपा सरकार ने विकास रथ को आगे बढाने का कार्य किया है। उन्होने कहा कि मुझे ज्यादा कुछ बताने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आप स्वयं जानते है और कहा कि जो विकास कार्य आंखों के सामने हुए उन्हें बार-बार दोहराने की आवश्यकता नहीं है। 

उन्होंने कहा कि ‘‘अगर थे चाहो तो ओ विकास इयां ही होंतो रेसी’’ और कहा कि यह तभी संभव है जब आप आने वाली 7 दिसम्बर को अपना समर्थन व सहयोग बहुमत के रूप में भाजपा पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल के फूल पर अपना मतदान करें। ताकि फिर से इस चल रहे विकास रूपी पहिये ओर आगे अग्रसर किया जावे।

जनसभा के दौरान भाजपा कार्यकर्ता, ग्रामवासी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे