Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India टाउन के वाल्मिकी चौक व बिहारी बस्ती में भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप की जनसभा आयोजित - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 25 November 2018

टाउन के वाल्मिकी चौक व बिहारी बस्ती में भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप की जनसभा आयोजित

बिहारी बस्ती में जनसभा को सम्बोधित किया

हनुमानगढ़। भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप द्वारा लगातार जनसभाएं व जनसम्पर्क किया जा रहा है। 


टाउन  में वाल्मिकी चोक पर की जनसभा

जनसम्पर्क के दौरान रविवार को भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप टाउन वाल्मिकी चैक पर जनसभा का आयोजन किया। सर्वप्रथम डाॅ. रामप्रताप ने श्री वाल्मिकी जी की मूर्ति पर फूल माला पहनाई और उनके चरणों में प्रणाम कर उनका आर्शीवाद लिया। इसके पश्चात उन्होने चैक के पास ही जनसभा आयोजित कर उन्हें सम्बोधित किया। उन्होने शहरवासियों से आगामी 7 दिसम्बर को भाजपा को अपना कीमती वोट देने की अपील की। उन्होंने की कहा कि जनता से वोट मांगने का अधिकार उसी को है जिसने जनहित में कुछ किया हो और भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में जनहित में विकास कार्य करने से कभी परहेज नहीं किया इसलिए मैं फिर से आप सब के बीच इसी आशा के साथ उपस्थित हुआ हूं कि पूर्व की भांति इस बार भी आप मुझे अपना समर्थन देकर विजयी बनाएंगे और फिर से क्षेत्र में विकास रूपी कमल खिले।

 इस पर उपस्थित क्षेत्र वासियों ने करतल ध्वनि से उनको समर्थन दिया। उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार के विकास कार्य केवल बड़े शहरों तक ही सीमित नहीं रहे हैं बल्कि हर एक शहर गांव, गली, मोहल्ले तक हुए है और मैं यह जानता हूं कि विकास कार्याें से शहर की जनता और हर ग्रामीणजन खुश है और मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार भी क्षेत्रवासियों के प्यार और सहयोग से मैं, डाॅ. रामप्रताप फिर से आपका जनसेवक बन कर आउंगा।

वाल्मीकि चौक पर माल्यार्पण करते डॉ. रामप्रताप

बिहारी बस्ती टाउन में की जनसभा

जनसम्पर्क के दौरान रविवार को भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप ने टाउन स्थित बिहारी बस्ती में जनसभा में वार्डवासियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि विकास-विकास करने से विकास नहीं होता बल्कि इसके लिये योजनानुसार जनहित में कार्य करना पड़ता है। विपक्षी पार्टी ने अपने कार्यकाल में कुछ नहीं किया उनका काम केवल कमियां निकालना है। विपक्ष ने हमेशा कोरी बातों के सिवाय प्रदेश की जनता को कुछ नहीं दिया। 

विपक्ष केवल वोटों की राजनीति करता है उसके पास करने कराने के नाम पर कुछ नहीं है। भाजपा ने अपने कार्यकाल में कई विकास कार्य करवाये है जिनसे हर शहरी और ग्रामीण जन का जीवन सरल और सुखयम बना है। गांवो में ग्रामीण गौरव पथ, पक्की सड़के, नालीयां का निर्माण करवाया हैं। शहरों में अंडर ब्रिज, सामुदायिक भवन, स्वास्थ्य केन्द्र, जल योजना के तहत हर गांव में पीने के पानी की उचित व्यवस्था, सिंचाई हेतु नहरों का सुदृढीकरण करवाया गया। सीवरेज व्यवस्था की गई। गरीब लोगों के लिए खाने की व्यवस्था, निःशुल्क गैस कनैक्शन, वृद्धावस्था पेंशन योजना, खादय सुरक्षा योजना आदि चलाई गई। जिससे हर आमजन का जीवन समृद्ध बन सके। इस तरह भाजपा ने अपने कार्यकाल में हमेशा से ही जनहित में विकास कार्य करवाये हैं। 

भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप ने बस्तीवासियों से आगामी 7 दिसम्बर को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की और विश्वास दिलाया कि जिस तरह भाजपा ने पिछले कार्यकाल में क्षेत्र में विकास कार्य किए और उसी तरह आगे भी विकास कार्यो की गति बनाए रखेंगे और यह तभी संभव जब आप सभी मुझे भारी बहुमत से विजयी बनाए इसलिए अबकी बार भी भाजपा सरकार। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता व बस्तीवासी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे