Advertisement

Advertisement

आलिया भट्ट की सोच लोग उन पर हंसे ? क्या कुछ कहा पढ़े खबर में

आज कल फीम इंड्रस्ट्रीज में किसी का नाम लम्बे समय तक चल पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन सा हो गया हैं  जिसमे हर रोज फिल्मो को जहां एक तरफ नए हीरो और हीरोइन मिलते जा रहे हैं उसी लाइन में किसी का टिक पाना मानो मुश्किल होता जा रहा हैं  । 

उसी नाम में आलिया भट्ट का नाम भी आता हैं  वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो आलिया भट्ट खुद चाहती हैं  की लोग उन पर हंसे ऐसी कर्म मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पेश हैं  ये कड़ी। ..

आलिया भट्ट क्यों चाहती हैं कि लोग उन पर हंसें? बताया- कैसी एक्टिंग करना है सबसे मुश्किल काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इससे पहले फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में यह जोड़ी साथ में नजर आ चुकी हैं।

आलिया भट्ट क्यों चाहती हैं कि लोग उन पर हंसें? बताया- कैसी एक्टिंग करना है सबसे मुश्किल कामहाईवे, उड़ता पंजाब और डियर जिंदगी जैसी फिल्मों में एक दम अलग तरह के किरदार कर चुकीं आलिया वक्त के साथ अब एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं।


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इससे पहले फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में यह जोड़ी साथ में नजर आ चुकी हैं

जहां तक आलिया भट्ट का सवाल है तो पिछले साल के अंत में ही शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म डियर जिंदगी रिलीज हुई थी और वह इस वक्त अपने करियर के पीक पर हैं। हाईवे, उड़ता पंजाब और डियर जिंदगी जैसी फिल्मों में एक दम अलग तरह के किरदार कर चुकीं आलिया वक्त के साथ अब एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं। क्या आप जानते हैं कि वह एक कॉमेडी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं? जी हां, आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने वरुण धवन से सीखी चीजों के बारे में बात करते हुए कहा कि वह एक कॉमेडी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और चाहती हैं कि लोग उन पर हंसें।
उन्होंने वरुण धवन के बारे में कहा- वरुण कॉमेडी करने में बहुत अच्छा है, जब वह अपने सीन करता है तब मैंने यह ऑब्जर्व किया है। एक दिन मैं भी एक कॉमेडी एक्ट्रेस बनना चाहती हूं। आलिया ने कहा- एक्ट्रेस बनने की मेरी प्रेरणा गोविंदा और करिश्मा कपूर से आई है। वे दोनों एक धमाकेदार कॉम्बिनेशन थे। इतना ही नहीं करीना कपूर खान, जूही चावला, माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी। वे सभी बिना कोई खास कोशिश किए कॉमेडी कर सकते हैं। यह बहुत शानदार है लेकिन यह आसान नहीं है। बल्कि यह सबसे मुश्किल तरह की एक्टिंग है। मैं एक मजाकिया शख्स हूं और मैं चाहती हूं कि वह चीज निकल कर स्क्रीन पर आए। मैं चाहती हूं कि लोग मुझ पर हंसें.. सॉरी… मेरे साथ हंसें।

गौरतलब है कि हाल ही में वरुण और आलिया अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली और जयपुर के अलावा भी कई जगहों पर पहुंचे थे जहां उनके  फैन्स के बीच ​टाइटल सॉन्ग और तम्मा तम्मा पर भी  डांस किया। फिल्म का म्युजिक आउट हो चुका हैं अब देखना है यह फिल्म कितनी मजेदार होगी। बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। आलिया और वरुण के अलावा इस फिल्म मे गौहर खान भी नजर आएंगी। बद्रीनाथ की दुल्हनिया के अब तक पांच गाने रिलीज हो चुके हैं और यह सभी धमाल मचा रहे हैं। टाइटल सॉन्ग ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ चलते मुसाफिर से मिलता है। जबकि ‘तम्मा-तम्मा’ को रीक्रिट किया गया है। करण जौहर ने भी आशिक सरेंडर हुआ गाने को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। आलिया और वरुण भी अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं।

आप ने पूरी रिपोट पढ़ी होगी अब देखते हैं  इस फिल्म में क्या कुछ हो पाता लेकिन आलिया भट्ट का ये जवाब की वो चाहती हैं  की आमजन उस पर हंसे वास्तव में एक मज़ेदार बात जरूर उनके फेन्स के लिए आई हैं  । 





Advertisement

Advertisement