Advertisement

Advertisement

सिडनी: भारतीय मूल की महिला दंत चिकित्सक का शव सूटकेस में मिला


सिडनी, 06 मार्च (वेबवार्ता)। भारतीय मूल की युवा दंत चिकित्सक 32 वर्षीय प्रीति रेड्डी का शव मंगलवार को एक सूटकेस में मिला है। सूटकेस पूर्वी सिडनी की सड़क पर पार्क की गई उनकी कार में ही रखा था। शव पर किसी धारदार हथियार से काटे जाने के निशान थे। वे यहां के भीड़भाड़ वाले इलाके से रविवार को लापता हो गई थीं।


ऑस्ट्रेलिया में सिडनी के एक उपनगर सेंट लियोनार्ड्स की रहने वाली प्रीति एक डेंटल कॉन्फ्रेंस में गयी थीं। वह जब देर रात घर नहीं पहुंचीं तो घरवालों को चिंता होने लगी। उन्होंने स्थानीय पुलिस में मामला दर्ज कराया था। ऑस्ट्रेलियाई संवाद समिति के अनुसार सेंट्रल सिडनी के एक रेस्तरां के सीसीटीवी में प्रीति के कुछ चित्र देखे गए थे। उस समय वह अकेली थीं। स्थानीय पुलिस को मंगलवार को प्रीति की कार किंग्स फोर्ड के साऊथ सेंटर की एक स्ट्रीट में मिली। इस कार की छानबीन में उसका शव सूटकेस में मिला। शव पर किसी धारदार हथियार से काटे जाने के निशान थे।


पुलिस ने बताया कि प्रीति उस रात सिडनी की मार्केट स्ट्रीट के एक होटल में जिस व्यक्ति के साथ थीं, वह उनका परिचित था। उस व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है, जो सोमवार देर शाम हाइवे पर एक दुर्घटना में चल बसा था। यह दुर्घटना अकस्मात नहीं थी। इस घटना पर पुलिस आगे छानबीन कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement