Advertisement

Advertisement

सतर्क रहे! Report Exclusive श्रीगंगानगर/हनुमानगढ़:- संदिग्ध गिरोह की तलाश जारी,पूरे क्षेत्र में सतर्कता


श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों में घुस आये संदिग्ध अपराधियों के एक गिरोह की तलाश की जा रही है। इस गिरोह में आठ से दस व्यक्ति शामिल बताये जा रहे हैं, जिनमेें महिलाएं भी हो सकती हैं। इस गिरोह में शामिल दस-बारह वर्षीय बालक को कल शुक्रवार शाम श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर कस्बे में एक महिला का पर्स लेकर भागते हुए पकड लिया गया था। 


उसके साथ एक और बालक भी था, जो पकड़ में नहीं आया। पदमपुर थानाप्रभारी विक्रम तिवाड़ी ने बताया कि यह गिरोह मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में कडिय़ा इलाके का रहने वाला है, जोकि दिनदिहाड़े छीनाझपटी की वारदातें करता है। इस गिरोह का पारदी समुदाय के लोगों से कोई सम्बंध नहीं है। पारदी समुदाय के लोगों के गिरोह ज्यादा खतरनाक हैं, जोकि लूटपाट व नकबजनी करते समय हत्या करने से भी गुरेज नहीं करते। कडिय़ा का यह गिरोह फसल सीजन में ही सक्रिय होता है। 


इन दिनों श्रीगंगानगर व हनुमानगढ़ जिलों की मण्डियों में फसलों की आवक लगातार जोर पकड़ रही है। ऐसे में गिरोह की नजर उन व्यापारियों और किसानों पर रहती है, जो बैंकों से रकम लेकर आ-जा रहे होते हैं। बाजार में खरीददारी करने आये हुए लोगों के भी पर्स उड़ा ले जाने में यह गिरोह माहिर है। पदमपुर में पकड़े गये बालक से पता चला है कि आठ-दस जने इस क्षेत्र मेें आये हुए हैं। पुलिस जहां इस गिरोह का पता लगाने में जुटी है, वही पुलिस ने लोगों से सावधान रहने की अपील की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement