Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India कोरोना रोगियों का जीवन बचाने के लिए भामाशाह आगे आए: जिला कलक्टर - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Thursday, 6 May 2021

कोरोना रोगियों का जीवन बचाने के लिए भामाशाह आगे आए: जिला कलक्टर

 कोरोना रोगियों का जीवन बचाने के लिए भामाशाह आगे आए: जिला कलक्टर

श्रीगंगानगर। जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन ने कोरोना माहामरी के विकराल रूप के दौरान चपेट में आ रहे नागरिकों का जीवन बचाने के लिए जिले के भामाशाहों से अपील की है कि वे जीवन रक्षक उपकरणों, चिकित्सीय संसाधनों इत्यादि का सहयोग प्रदान करे। उन्होने कहा कि सरकार व जिला प्रशासन अपने स्तर पर एक-एक नागरिक का जीवन बचाने के लिए भरसक प्रयास कर रहे है, लेकिन भामाशाहों के सहयोग से कोविड रोगियों का जीवन बचाने में मदद मिलेगी।
 उन्होने बताया कि कोरोना का नया स्ट्रेन बहुत की घातक सिद्ध हो रहा है। देश के विभिन्न राज्यो एवं प्रदेश के विभिन्न जिलों में कोरोना संक्रमितों पीडितों की संख्या निरन्तर बढती जा रही है। श्रीगंगानगर जिले में भी कोरोना महामारी के प्रकोप का असर दिखने लगा है। राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन सभी कोरोना पीडित व्यक्तियों के जीवन को बचाने हेतु प्रयासरत एवं प्रतिबद्ध है।
जिला कलक्टर श्री हुसैन ने बताया कि गत वर्ष कोई भी व्यक्ति भूखा नही सोए के प्रयास में जिले के सभी नागरिकों ने अपना पूरा योगदान देकर इस वचन को सफल बनाया है। अब इस महामारी के संकट में जिले में आगामी दिनों में नये भवन मेंचिकित्सीय सुविधाए प्रदान की जानी है, ऐसे में उपकरणों व संसाधनों की आवश्कता में आमजन व भामाशाहों का सहयोग अपेक्षित है। जिनमें बैड एवं आॅक्सीजन सिलेण्डर्स लगाए जाने है। राज्य सरकार इस संकट की घडी में पूरा सहयोग दे रही है। समाज में इस तरह की आपदा में साथ देता है, तो समस्याओं का समाधान करना ओर आसान हो जाता है। कृषि प्रधान जिले में, भामाशाहों एवं समाज सेवकों का जिला है। हमारे जिले मंे संघर्षशील प्रवासी उधमी है। ऐसे सभी सक्ष्म गंगानगर के प्रमुख नागरिकों से अपील है कि इस आपदा के समय मैं उपचारित एवं सभावित संक्रमित व्यक्तियों का जीवन बचाने के लिए मेडकल बेड्, आॅक्सीलन सिलेण्डर, वेन्टीलेटर, आॅक्सीजन कनसेंटेªटर्स मशीने एयर सेपरेशन यूनिट  (एएसयू) आदि में सहयोग करके जिला प्रशासन को सहयोग कर सम्बल प्रदान करे। आपकी ओर से किया गया सहयोग किसी की भी जिन्दगी को बचाने में अमूल्य योगदान होगा।
जिला कलक्टर ने बताया कि अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रशासन एवं वाररूम  के दूरभाष नम्बर 0154-2445067 तथा अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री मुकेश बारेठ के माबाईल नम्बर 98293-41962 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे