Advertisement

Advertisement

चुनाव को लेकर कार्मिकों के लिये बसों की व्यवस्था

 चुनाव को लेकर कार्मिकों के लिये बसों की व्यवस्था

श्रीगंगानगर,। जिला कलक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री जाकिर हुसैन ने बताया कि पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव के लिये जिन कार्मिकों की मतदान दलों व चुनाव कार्यों में डयूटी है, उनके लिये अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की गई है।
उन्होंने राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के डीपो अनूपगढ़ व गंगानगर को निर्देश दिये है कि 11 दिसम्बर को रावला से एक बस अतिरिक्त, घडसाना से दो बसें, अनूपगढ़ से पांच, रायसिंहनगर से पांच, पदमपुर से तीन, करणपुर से चार, सादुलशहर से चार तथा सूरतगढ़ से 10 अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की जाये। आगार प्रबंधक डीपो गंगानगर व अनूपगढ़ को निर्देशित किया गया है कि निर्धारित तिथि को कार्मिक प्रातः 8.30 बजे तक आवश्यक रूप से जिला मुख्यालय डॉ. भीमराव अम्बेडकर राजकीय महाविधालय श्रीगंगानगर में पहुंचने के लिये अतिरिक्त बसों को लगाकर कार्मिकों को जिला मुख्यालय पहुंचाने की व्यवस्था करेंगे।
कार्मिकों को चुनाव सम्पन्न करवाने के पश्चात चुनाव संबंधी सामग्री खालसा शिक्षण संस्थान में 12 नवम्बर को रात्रि 9 बजे तक जमा करवायेंगे। 12 नवम्बर को चुनाव सामग्री जमा करवाने के पश्चात अधिकारियों, कर्मचारियों को गणतव्य स्थान तक पहुंचाने के लिये 12 दिसम्बर को खालसा शिक्षण संस्थान के पास अतिरिक्त बसें उपलब्ध कराने की व्यवस्था करेंगे ताकि वापसी पर समस्त कार्मिक समय पर अपने गणतव्य पर पहुंच सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement