हत्या के आरोपी पकड़े-समेजा पुलिस - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 7 March 2018

हत्या के आरोपी पकड़े-समेजा पुलिस

9 फरवरी 2018 को समेजा थाने के समक्ष धरना लगाया गया।धरने में माकपा नेताओं ने भी समर्थन दिया था।मामले को लेकर पुलिस उच्चाधिकारीयों के दिशानिर्देश से थाना स्तर पर टीम का गठन किया गया।

10 दिनों के अथक प्रयासों से समेजा पुलिस के एएसआई हनुमानप्रसाद व हवलदार जगतार सिह की टीम ने मंगलवार के दिन मुल्जिम पवन व बृजलाल को पकड़ लिया।घटना को लेकर अनुसंधान चल रहा हैं।

आरोपीयों के पकड़े जाने पर वाल्मिकी समाज ने धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया हैं।

                                                    
समेजा कोठी। सुखचैनपुरा के 19 वर्षीय श्यामसुन्दर नाम के एक दलित युवक की सात  जनों ने बेरहमी से पीटाई करके हत्या कर दी थी।जिस सम्बंध में मृतक के मामा श्यामलाल पुत्र श्री पूनाराम उम्र 58 साल जाति वाल्मिकी ने परिवाद दर्ज करवाया था।जिसमे पुलिस ने मारपीट बाबत नम्बर14/18 धारा 302,307,377,323,147,148,149 भादसा में आरोपीगण  के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया।

समेजा पुलिस थानाधिकारी ने बताया की  घटना के वक्त अनुसंधान कर पांच आरोपीयों को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन दो आरोपी पवन व बृजलाल फरार हो गये।इन दो आरोपीयों का पुलिस की गिरफ्त में न होने से वाल्मिकी समाज में रोष फैल गया।
loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे