Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India चूरू:-होली पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर हुई सीएलजी सदस्यों की बैठक - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Thursday, 1 March 2018

चूरू:-होली पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर हुई सीएलजी सदस्यों की बैठक


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,सादुलपुर.(ओमप्रकाश)। होली पर्व की व्यवस्थाओं के लिए पुलिस थाना प्रांगण में सीएलजी सदस्यों की बैठक एएसपी राजेन्द्र मीणा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में मान्यता प्राप्त गैर अखाड़ों के प्रतिनिधियों सहित सदस्य उपस्थित थे। 

बैठक में सदस्यों ने कहा कि होलिका दहन मुहूर्त अनुसार हो जाये तथा दहन से पूर्व कोई भी व्यक्ति प्रहलाद रूपी ध्वजा तक ना पहुंचे, ऐसी व्यवस्था हो तो किसी विवाद की संभावना नहंी होगी। एएसपी ने नगरपालिका अधिशषी अधिकारी प्रकाशचंद्र खीचड़ से कहा कि तय समयानुसार पालिकाध्यक्ष को लेकर होली की पूजन रस्म को पूरा करवाया जाए। बैठक में तय किया गया कि होलिका दहन स्थल पर पर्याप्त पुलिस जाब्ता लगाया जाये। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि कोई भी व्यक्ति व्यवस्था बिगाडने की कोशिश ना करे तथा ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई भी की जाये।

 बैठक में इसके अलावा ग्रामीण सीएलजी सदस्य भी उपस्थित थे। जिन्होंने क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में भी सीसीटीवी कैमरे लगाने की लगाने की मांग की। सदस्यों ने होली पर्व भी बिगड़ती यातायात व्यवस्था पर नाराजगी जताई। जिस पर थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। बैठक में जगदीश लुहारीवाला, सुमेर गुलपुरा, कमल बेदी, हैदर अली, रघुवीरसिंह, श्यामलाल सोनी, सरपंच संतलाल सिंह, श्रवण सोनी, पार्षद सुलेमान आदि सदस्य उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे