Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India रेवाड़ी गैंगरेप:-विवादित बयान पर पति को स्‍वाति मालीवाल ने दी कुछ यूँ सलाह - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 21 September 2018

रेवाड़ी गैंगरेप:-विवादित बयान पर पति को स्‍वाति मालीवाल ने दी कुछ यूँ सलाह


नई दिल्ली(जी.एन.एस) दिल्‍ली महिला आयोग की प्रमुख स्‍वाति मालीवाल ने रेवाड़ी गैंगरेप मामले पर पति नवीन जयहिंद के बयान की निंदा की है। उन्‍होंने कहा कि वह नवीन के गुस्‍से और दर्द से हमदर्दी रखती हैं लेकिन उनके बयान से सहमत नहीं है। बता दें कि जयहिंद ने राज्य की मनोहर लाल खट्टर सरकार पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि दो लाख किसी लड़की की इज्जत है क्या? उन्होंने कहा है कि बीजेपी का कोई नेता कुकर्म कराएं वह उन्हें बीस लाख रुपए देंगे।
source Report Exclusive
नवीन जयहिंद ने रेवाड़ी सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को मुआवजे के तौर पर केवल दो लाख रुपये दिए जाने पर हरियाणा की बीजेपी सरकार की निंदा करते हुए यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता एक महिला की इज्जत की कीमत 2 लाख रुपए लगा रहे हैं। हरियाणा में रोज रेप हो रहे हैं। यहां हर रोज महिलाओं का चीर हरण किया जा रहा है।

स्‍वाति मालीवाल ने इस बयान पर कहा, ‘उनके गुस्‍से और दर्द से मेरी हमदर्दी है लेकिन जो कुछ उन्‍होंने कहा उससे सहमत नहीं हूं। मैं उनके बयान से सहमत नहीं हूं और निंदा करती हूं। मैं नवीन जयहिंद से कहूंगी कि आपको गुस्‍सा आ रहा है यह ठीक है लेकिन जब आप सार्वजनिक जीवन में हैं तो आपको गुस्‍से पर काबू करना चाहिए। आप जो कुछ भी कहते हैं उसको लेकर सावधाना होना चाहिए।
आम आदमी पार्टी ने भी नवीन के बयान पर सफाई दी थी। वरिष्ठ AAP नेता आतिशी मर्लेना ने कहा था कि जयहिंद की बात सही थी लेकिन जिस तरह से उन्होंने कहा वह गलत है। आतिशी ने कहा कि जयहिंद रेवाड़ी सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर बीजेपी सरकार की निंदा करते समय अपने विचारों को सही ढंग से व्यक्त नहीं कर पाए।
source Report Exclusive

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे