Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India पत्नी ही निकली हत्यारी,घोटने से की थी पिटाई। - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 30 October 2018

पत्नी ही निकली हत्यारी,घोटने से की थी पिटाई।

                           (फाईल फोटो)

समेजा कोठी।सीमावर्ती गांव 39 पीएस में करवा चौथ के दिन व्यक्ती की निर्मम हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।राजेन्द्र सिह की हत्यारी उसकी स्वंय की पत्नी ही निकली।पुछताछ में महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया हैं।पहले पुलिस ने बताये अनुसार मर्ग दर्ज कर शव परिजनों को सुपूर्द कर दिया था लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक के हाथ पैर टूटे व गहरी चोट लगने की रिपोर्ट आई जिस पर पुलिस ने अज्ञात के विरूद्ध 302 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। घटना के दिन पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार जिस समय घटना हुई घर पर राजेन्द्र सिह और उसकी पत्नी कर्मजीत कौर ही थे।मृतक राजेन्द्र सिह का पुत्र श्रीगंगानगर से जब घर पंहुचा तो मा से पिता के बारे में पुछा तो कहा चारपाई पर लेटे हैं लेकिन जब पुत्र ने देखा तो पिता राजेन्द्र सिह मृत अवस्था में पड़ा था।जैसे ही ग्रामीणों को पता लगा शव समेजा सामुदायिक अस्पताल ले आये।पुलिस पुछताछ में मृतक की पत्नी ने बताया की राजेन्द्र सिह शराब पीने का आदि था जब शराब पीने के लिए पैसे मांगे तो आपस में झगड़ा हो गया जिससे गुस्से में आई कर्मजीत ने चारपाई पर लेटे राजेन्द्र सिह की टांगों पर घोटने से हमला कर दिया जिससे राजेन्द्र सिह बेसुध होकर चारपाई पर लेटा रहा।काफी देर तक राजेन्द्र सिह को संभाला नही जिससे मौके पर ही दम तोड़ दिया।घटना के बारे में कर्मजीत ने किसी को कुछ नही बताया था।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे