Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India 2 केएनजे में उमड़ी जनता,भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप की जनसभा,मांगे वोट - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 25 November 2018

2 केएनजे में उमड़ी जनता,भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप की जनसभा,मांगे वोट


हनुमानगढ़ । भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप द्वारा लगातार जनसभाएं व जनसम्पर्क किया जा रहा है। 
जनसम्पर्क के दौरान रविवार को दोपहर बाद गांव 2 केएनजे में भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप पहुंचें। 2 केएनजे में पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों द्वारा फूलों की माला पहनाकर इस बार भी कमल का फूल खिलाने का पक्का वादा किया। डाॅ. रामप्रताप ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपका जबरदस्त समर्थन देखते हुए मुझे भी पूरा यकीन हो गया है कि इस बार भी फूल अवश्य खिलेगा।

 चंूकि हनुमानगढ़ क्षेत्र की जनता भाजपा सरकार द्वारा करवाये गए विकास कार्यों से अच्छी तरह से वाकिफ है और वह जानती है कि विकास केवल और केवल मात्र भाजपा सरकार ही करवा सकती है। वो कहते हैं कि सूरज को दीया दिखाने की आवश्यकता नहीं है। भाजपा सरकार को जब भी मौका मिला वह जनहित में विकास करने से नहीं चूकी। जो कार्य विपक्ष कई वर्षों में नहीं कर पाया वह भाजपा सरकार ने बहुत कम समय में कर दिखाया और आगे भी करती रहेगी। इस दौरान कई लोग भाजपा पार्टी में शामिल हुए क्योंकि हर केाई विकास चाहता, उन्नति चाहता है। डाॅ. रामप्रताप ने पार्टी के पटके पहनाकर भाजपा पार्टी में शामिल होने वालों का स्वागत किया।

जनसभा के दौरान ग्रामीणों ने डाॅ. रामप्रताप को 7 दिसम्बर को अपना पूर्ण समर्थन देने का विश्वास दिलाया और कहा कि बटन दबेगा-फूल खिलेगा। भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप ने हनुमानढ विधानसभा में विकास कार्यो का सिलसिला अनवरत जारी रखने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे