Advertisement

Advertisement

वैश्य समाज की संकल्पना पर किया गया विचार

हनुमानगढ़ में पधारे माहेश्वरी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्याम सुंदर सोनी की उपस्थिति में कल शाम एस एस जैन सभा में वैश्य समाज की संकल्पना पर विचार किया गया । इस कार्यक्रम में अग्रवाल, माहेश्वरी, जैन, अरोड़वंश व् ओसवाल समाज के प्रतिनिधि मौजूद थे ।
वैश्य समाज की संकल्पना की अगुवाई कर रहे  राजेश दादरी ने कहा कि वैश्य समाज आज वक़्त की मांग है , पहले भी ऐसे प्रयास हुए है । हमारी संस्कृति और सामाजिक एकरूपता ही हमे साथ जोड़े हुए है, इसलिए अब हमें एक हो जाना चाहिए।   अमित माहेश्वरी ने सभी समाज के प्रतिनिधियों से अपने ह्रदय को बड़ा कर बाहें खोलने की अपील करते हुए कहा कि अब एकजुट होकर एकमन होने की जरूरत है । जैन समाज के सचिव दर्शन जैन ने कहा कि इस प्रयास को सही दिशा देकर आगे बढ़ाने की जरुरत है । अग्रसेन युवा संघ के श्रीकांत चाचाण ने युवा साथियों की तरफ से हर कदम पर साथ रहने का विश्वास दिलाया । 
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इसे सराहनीय प्रयास बताते हुए इस सन्देश को राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाए जाने की आवश्यकता बताया । उन्होंने कहा कि स्पष्ट उद्देश्य व् अधिकतम भागीदारी से ही आगे की रुपरेखा बनायीं जानी चाहिए । 
इस अवसर पर जैन समाज के अध्यक्ष  प्रवीण दुगड़  पम्मी जैन , माहेश्वरी समाज के सचिव विजय सिगची , अरोड़वंश के अध्यक्ष सतीश कटारिया,अग्रसेन युवा संघ के श्रीकांत चाचाण, व् दीपक सोनी, मनमोहन बंसल, संजय जैन, पवन भट्टड़, जयदीप लखोटिया, विजय रौंता, दिनेश जैन, संदीप सरावगी, गोपाल सोनी,  सुरेंद्र जाजू, पवन सरावगी,  राजेंद्र वैध व् अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement