Advertisement

Advertisement

जियो को टक्कर देने में जुटी टेलीकॉम कम्पनियां,अब जियो के टक्कर में आया 249 में 10 GB डाटा प्रतिदिन


राष्ट्रीय/टेलिकॉम सेक्टर । देश में जब से जियो ने कदम रखा हैं तब से लेकर अब तक सब कुछ अलग-अलग ही हो रहा हैं जहाँ एक तरफ जियो ने अपने ग्राहकों को जबर्दस्त टेरिफ प्रदान किये हैं तथा अपनी सर्विस को जारी रखा गया हैं ।जब से रिलांयस जियो आई हे उसके आने के बाद टेलीकॉम बाजार में आए दिन कोई न कोई धमाकेदार ऑफर आ रहे हैं। वहीं एक ओर रिलांयस जियो ने प्राइम सदस्यता की वैधता को 15 दिनों के लिए बढ़ा दी है तो वहीं बीएसएनएल ने भी अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर दिया हैं जिसमे उन्होंने अपनी टक्कर को बखूबी निभाया हैं ।
वहीं मिली जानकारी के अनुसार बीएसएनएल ने 249 रुपए का प्लान लांच किया है। जिस नए प्लान में ग्राहकों को हर महीने 249 चुकाने पर रोज 10 जीबी डाटा मिलेगा। वहीं इसके अलावा ग्राहक हर रविवार को अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकते हैं ।
इस प्लान के तहत ग्राहकों को 249 रुपए में एक माह के लिए 300जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान के तहत यूजर्स 2Mbps की स्पीड मिलेगी।

वहीं इन फायदों में एक बड़ा फायदा ओर भी हैं जिसमे कंपनी इसके अलावा ग्राहकों को रोजना नाइट कॉलिंग भी फ्री दे रही हैं। इसके अंतर्गत ग्राहक रोज रात 9 बजे से सुबह 7 बजे तक अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकते हैं।

ज्ञात रहे ये ऑफर बीएसएनएल ने केवल ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए ही दिया है। बीएसएनएल का कहना है कि वह देश में सबसे कम दाम पर डाटा देने वाली ब्रॉडब्रैंड कंपनी है, जो इतने कम दामों पर रोजाना 10 जीबी डाटा दे रही है।

इस ऑफर के बाद शायद जियो भी इस पर ध्यान जरुर देगी । अगर ध्यान नहीं दे पाई तो वो ग्राहक जरुर टूट जायेंगे जो कभी बीएसएनएल ब्रॉडबैंड सेवा को छोड़कर जियो की सेवा को चुना था । वहीं बीएसएनएल की इस ऑफर ने एक बार फिर टेलीकॉम जगत में चर्चा का विषय बना दिया हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement