Advertisement

Advertisement

पाक ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्घंन,रिहायसी इलाकों में की गोलीबारी, नियन्त्रण रेखा से लगे स्कुलो को करवाया बंद । Report Exclusive

फाइल फोटो

राष्ट्रीय खबर । पाक अपनी हरकतों से बाज़ आने का नाम नहीं ले रहा हैं अब एक बार फिर से पाक ने संघर्ष विराम का तो उल्घंन तो किया ही हैं साथ में गोली बारी भी रिहायसी इलाको में की गयी हैं । वहीं अचानक हुए हमले के बाद से जम्मू कश्मीर सरकार ने पाकिस्तान द्वारा संघर्षविराम उल्लंघन करके नागरिक इलाकों पर गोलाबारी किये जाने के बाद गुरुवार को रजौरी जिले में नियंत्रण रेखा से लगे क्षेत्र के स्कूल बंद कर दिये।वही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान की ओर से की गई गोलाबारी में एक महिला की मौत हो गई। स्कूल बंद करने का एक आदेश नौशेरा तहसील के एसडीएम की ओर से जारी किया बताया जा रहा हैं ।
वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तानी सेना की ओर से संघषर्विराम का उल्लंघन करते हुए नियंत्रण रेखा से लगे नौशेरा सेक्टर में गोलाबारी की गयी। बुधवार (10 मई) रात से गोलाबारी से नियंत्रण रेखा से लगे पांच गांव प्रभावित हुए हैं जिसमें शेरी मकेरी, नमकडाली और खंबा शामिल हैं।
वहीं जानकारी के अनुसार पाकिस्तान ने 82 एमएम और 120 एमएम मोर्टार का इस्तेमाल कर अग्रिम चौकियों एवं असैन्य क्षेत्रों पर भी हमला किया । भारतीय सेना मजबूती एवं प्रभावी तरीके से जवाबी कार्रवाई कर रही है । अप्रैल माह में छह बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया था । 
पाक द्वारा बार-बार किया जा रहा संघर्ष विराम के उल्घंन के बाद अब भारत को भी कोई मजबूत कदम उठाने की जरूरत हैं । वहीं अबकी बार पाक ने रिहायसी इलाको में गोलीबार कर वहां बसे लोगो को मारने का प्रयास किया हैं । जिसके बाद से वहां के स्कुलो को एकबारगी बंद कर दिया गया हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement