Advertisement

Advertisement

राखी सावंत के खिलाफ गैर जमानती Warrant जारी,वाल्मीकि ऋषि के Against टिप्पणी करना पड़ा महंगा । Report Exclusive

फाइल फोटो

एंटरटेंमेंट खबर,Entertainment News । आपने अभिनेत्री(Actress) राखी सावंत का नाम तो सूना ही होगा अपने बोल्ड और अलग अंदाज़ के लिए फ़िल्मी दुनिया में जाने जानी वाली एक्ट्रेस अब विवादों में भी रहने लगी हैं । लुधियाना (Ludhiana) की एक अदालत ने कथित तौर पर वाल्मीकि ऋषि के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने से जुड़े मामले में अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ नया गैर जमानती वारंट(Non-ball warrant) जारी किया है । वाल्मीकि ऋषि ने महाकाव्य रामायण की रचना की थी ।
न्यायिक मजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता की अदालत ने कल इस मामले में सुनवाई की अगली तारीख 2 जून तय की है । एक स्थानीय वकील नरिंदर आदिया ने पिछले साल 9 जुलाई को राखी सावंत के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत में आरोप लगाया था कि ऋषि के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर उन्होंने वाल्मीकि समुदाय के लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत किया ।

इस मामले की पिछली तारीख 10 अप्रैल को राखी सावंत ने अदालत से अग्रिम जमानत याचिका वापस ले ली थी । राखी ने पिछले साल एक निजी टेलीविजन चैनल पर कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर यह टिप्पणी की थी ।

इससे पहले न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने 9 मार्च को गिरफ्तारी वारंट जारी किया था जिसे तामील कराने लुधियाना पुलिस की दो सदस्यीय टीम मुंबई गई थी, लेकिन उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा क्योंकि राखी पते पर नहीं मिलीं ।
वहीं अब राखी सावंत को court में आना पड़ेगा । अन्यथा पुलिस ही गिरफ्तार करके राखी सावंत को कोर्ट में पेश करेगी । वहीं फ़िल्मी दुनिया में अपने अंदाज़ का डंका बजवाने वाली एक्ट्रेस अब कानूनी सिंक्जे में भी फसती जा रही हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement