Advertisement

Advertisement

राणे ने मीडिया में दिया ब्यान,Congress ने राहुल गाँधी के नेतृत्व को जारी रखा तो 2019 तक हो जाएगा सूपड़ा साफ़ । Report Exclusive

फाइल फोटो

National News । Congress की लगातार देश में हो रही हार को लेकर कांग्रेस की खुद की पार्टी में भी हलचल मची हुई हैं । तो हर रोज राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर भी विपक्ष तंज कसते रहा हैं । मीडिया में आई खबरों की माने तो अब गोवा में मंत्री विश्वजीत राणे ने दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ हो जाएगा । उन्होंने विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस छोड़ दी थी । आपको ज्ञात होगा की राणे की यह टिप्पणी कांग्रेस द्वारा बंबई उच्च न्यायालय में उनके उपचुनाव लड़ने पर रोक लगाने की मांग करने संबंधी याचिका दायर करने के एक दिन बाद आई है । राणे के पास स्वास्थ्य मंत्रालय है और उन्होंने इस साल फरवरी में कांग्रेस के टिकट पर गोवा विधानसभा का चुनाव लड़ा था ।

विधानसभा में इस्तीफा देकर जुड़े थे भाजपा से

राणे 16 मार्च को विधान सभा से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए । उन्हें राज्य मंत्रिमंडल में शामिल किया गया । राणे ने मीडिया में आई खबरों ले अनुसार कहा की , ‘‘कांग्रेस में किसी की भी दिलचस्पी नहीं है खासतौर पर राहुल गांधी जैसे विफल नेतृत्व में । पार्टी का 2019 में सफाया हो जायेगा ।  अपने खिलाफ दायर याचिका पर राणे ने कहा कि उन्होंने दल बदल नहीं किया है बल्कि विधानसभा के सदस्य के तौर पर इस्तीफा दिया है और नए जनादेश का सामना करूंगा ।

वहीं राणे यही नहीं रूल और उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब ‘‘अप्रसांगिक’’ हो गई है क्योंकि यह सरकार बनाने में विफल रही है । कांग्रेस उनके खिलाफ बोलकर सुखिर्यां बटोरने की कोशिश कर रही है । मंत्री ने मनोहर पर्रिकर सरकार के अस्थिर होने की अफवाहों का खंडन किया । 

Congress की हो रही किरकिरी को लेकर जानकारों की माने तो पार्टी को मंथन करने की जरूरत हैं तो वहीं दिग्गज नेताओ के साथ चर्चा करने की भी जरूरत हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement