Advertisement

Advertisement

अब दुबारा होगा आनन्दपाल के शव का पोस्टमार्टम


सोर्स & इनपुट राजस्थान खोज खबर 
चुरू: गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर के पांचवें दिन भी शव का अंतिम संस्कार नहीं हो सका. अब गैंगस्टर आनंदपाल के शव का दोबारा पोस्टमार्टम होगा. इसको लेकर रतनगढ़ एडीजे ने चूरू SP को आदेश दिए है. एडीजे कोर्ट में दोनों पक्षों के वकीलों की सुनवाई के बाद ये फैसला दिया. आनंदपाल की मां की ओर से उनके वकील ने दोबारा पोस्टमार्टम कराने के लिए अर्जी लगाई थी. जिसको लेकर न्यायालय परिसर में पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद रहे. इधर नागौर जिले के लाडनूं में लागू धारा 144 को 15 जुलाई तक जारी रहने के आदेश भी दिए गए है. आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद उपजे हालात को देखकर आदेश हुए है.

दरअसल परिजनों ने अपील में आनंदपाल के शव का दुबारा एम्स की टीम की मौजूदी व फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम से पोस्टमार्टम कराने, दोनों भाइयों को दाह संस्कार में शामिल करने, एपी के परिजनों व रिश्तेदारों पर दर्ज मामले हटाने आदि की मांग की गई है. मामले को लेकर प्रदेश के कई शहरों में प्रदर्शन भी किए जा रहे हैं.

सरकारी वकील शर्मा ने एडीजे के समक्ष अपील दायर कर दुबार पोस्टमार्टम में देरी नहीं कर जल्द से जल्द आदेश देने की मांग की. लेकिन एडीजे ने दोनों अपीलों को स्वीकर कर शुक्रवार सुबह दोनों पक्षों को कोर्ट में प्रस्तुत होने का आदेश दे दिया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement