Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Rajasthan - ट्रक चालक पर लापरवाही का मामला दर्ज - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 27 March 2019

Rajasthan - ट्रक चालक पर लापरवाही का मामला दर्ज


श्रीगंगानगर। स्थानीय हनुमानगढ़ मार्ग पर नाथांवाली से आगे चक 5 एमएल में सोमवार देर रात को हुए सडक़ हादसे के सम्बंध में सदर थाना पुलिस ने ट्रक पीबी 12 वाई 2601 के चालक पर लापरवाही बरतने के आरोप मेें मुकदमा दर्ज किया है। इस ट्रक में पीछे से क्रूजर गाड़ी टकरा जाने से उसमें सवार 9 व्यक्ति घायल हो गये थे। यह व्यक्ति एक विवाह समारोह मेें शामिल होने के बाद वापिस अपने गांव जा रहे थे। सदर पुलिस ने बताया कि घायलों में शामिल दर्शन सिंह पुत्र जीतसिंह निवासी चक 6 एफडीएम, जैतसर के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है कि ट्रक के चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगा देने से क्रूजर गाड़ी पीछे से टकरा गई। 



घायलों का कहना है कि रात लगभग 9 बजे चक 5 एमएल के पास जिला परिवहन विभाग का एक दस्ता वाहनों की चैकिंग कर रहा था। इस दस्ते द्वारा उक्त ट्रक को रुकने का इशारा किया तो उसके चालक ने तत्काल ब्रेक लगा दी, जिससे यह हादसा हो गया। पुलिस के अनुसार घायलों में एक के काफी गम्भीर चोटें आई हैं। जगजीतसिंह पुत्र मेजर सिंह निवासी चक 2 एलसी, जैतसर को सरकारी अस्पताल से परिजनों ने आज एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे