Advertisement

Advertisement

श्रीलंका ने मलिंगा को दी पूरे आईपीएल में खेलने की अनुमति


मुंबई (वेबवार्ता)। श्रीलंका ने अपने तेज गेंदबाज लसित मलिंगा को पूरे आईपीएल में अपनी टीम मुंबई इंडियंस के साथ खेलने की अनुमति दे दी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इससे पहले श्रीलंका क्रिकेट से आग्रह किया था कि वह मलिंगा को जितना संभव हो सके टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध कराने की कोशिश करे। मलिंगा को मुंबई के अगले दो मैचों में चयन के लिए उपलब्ध होने की अनुमति मिल गयी थी। मुंबई को अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। 


श्रीलंका क्रिकेट ने मंगलवार को एक बयान जारी कर मलिंगा को पूरे टूर्नामेंट में खेलने की अनुमति दे दी है ताकि वह अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ मुकाबला कर सकें। श्रीलंका क्रिकेट ने मलिंगा को 4-11 अप्रैल तक होने वाले घरेलू वनडे सुपर प्रोविंशियल वनडे टूर्नामेंट से मुक्त कर दिया है।श्रीलंका चयनकर्ताओं ने शुरू में अपने खिलाड़ियों से कहा था कि विश्व कप टीम में विचार किये जाने के लिए उन्हें आगामी सुपर प्रोविंशियल वनडे घरेलू टूर्नामेंट में हिस्सा लेना होगा।


मलिंगा ने विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिए इस शर्त को प्राथमिकता दी थी लेकिन अब उनके बोर्ड ने उन्हें पूरे आईपीएल में खेलने की अनुमति दे दी है। मुंबई ने मलिंगा को नीलामी में दो करोड़ रुपये में खरीदा था। मलिंगा श्रीलंका की वनडे टीम के कप्तान हैं। मलिंगा आईपीएल के 2018 संस्करण में नहीं खेले थे लेकिन वह 154 शिकार के साथ टूर्नामेंट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement