Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India इधर हनुमानगढ़ मक्कासर की आईटीआई बस्ती में बरसात बनी आफत! - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 26 July 2019

इधर हनुमानगढ़ मक्कासर की आईटीआई बस्ती में बरसात बनी आफत!


हनुमानगढ़।  मक्कासर पंचायत के आईटीआई बस्ती की बात की जाए तो वहां पर भी बरसात ने जमकर कहर बरपाया है। आईटीआई के ठीक पीछे बने घरों के हाल तो इतने बेहाल हो रखे हैं कि उनके घरों में आधी-आधी दीवारों तक कमरों में पानी भर चुका है। कुछ घरों की हालात तो ऐसे हो चुके हैं कि उनके घरों में पहुंचने के लिए तो शायद नाव ही ले जानी पड़ सकती है। आईटीआई बस्ती वासियों ने बताया कि जब सरपंच द्वारा इस गली का निर्माण किया गया था तो हमने विरोध दर्ज करवाया था लेकिन सरपंच ने मनमानी करते हुए जानबूझकर हमे डुबोने के लिए सड़क इतनी ऊंचाई पर बना दी कि अब घरों में घुसना भी नामुमकिन हो गया है।

 आईटीआई बस्ती में कइयों के घरों में अंदर तक पानी चला गया तो कइयों की दुकान में पानी चला गया जिसके चलते बस्ती वाशिन्दों का काफी नुकसान हुआ है। मनीष गोदारा ने बताया कि सरपंच ने यहां पर भी बिना किसी लेवल को देखे जानबूझकर सड़क ऊंची बना दी ताकि ग्रामीण डूब जाए। आईटीआई बस्ती के लोगो ने जमकर मीडिया के सामने सरपंच के खिलाफ नारे लगाए और कहा कि सड़क का लेवल सही नहीं किया गया और मुआवजा नहीं दिलवाया गया तो हम आगे की रणनीति बनाकर इस संघर्ष को आगे बढ़ाएंगे।

 इस दौरान मनीष गोदारा, कॉमरेड बलदेव, धर्मा मेम्बर, भँवर चौधरी, हरिराम, विनोद, अशोकी, हंसा सिंह, छिंदर सिंह, महेंद्र सिंह सहित काफी संख्या में बस्ती वासिंदे मौजूद थे

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे