Advertisement

Advertisement

जिला कलक्टर के अनुरोध का हुआ असर जरूरतमंद लोगों को सहायता के लिए आगे आए भामाशाह घर-घर राशन भिजवाने की व्यवस्था की जा रही है

कोरोना वायरस संक्रमण एवं बचाव

श्रीगंगानगर। कोरोना संक्रमण एवं बचाव के संदर्भ में जिले में धारा 144 व लाॅकडाउन की स्थिति में गरीब व जरूरतमंद परिवार भूखे न रहे, इसके लिए जिला कलक्टर श्री शिवप्रसाद एम. नकाते ने भामाशाहों व संस्थाओं से जिला प्रशासन के साथ सहयोग का अनुरोध किया था। उसी की बदौलत जरूरतमंदों के लिए अन्नपूर्णा किट व नगद राशि देने वाले भामाशाह आज भी कलैक्ट्रेट पहुंचकर सहयोग किया।
जिला रसद अधिकारी श्री राकेश सोनी ने बताया कि चितलांगिया ट्रस्ट की ओर से 50 हजार रूपये की राशि, महावीर स्टील ट्रेडर्स के श्यामलाल खारीवाल ने 25 हजार रूपये की राशि, तपोवन ट्रस्ट की ओर से 300 किट के लिए 15 हजार रूपये की राशि, एसडीएम विजयनगर के माध्यम से 21 हजार रूपये की राशि तथा दुर्गा संकिर्तन सभा समिति की ओर से 21 हजार रूपये की राशि प्राप्त हुई है। जिला रसद अधिकारी ने किराणा व्यापारियों की बैठक लेकर पाबंद किया कि वाजिद दामों पर ही सामग्री बेची जाए तथा इन व्यापारियों को परेशानी न हो, इसके लिए पास जारी किए गए है। उन्होने बताया कि जिला कलक्टर के निर्देशानुसार होलसेल भण्डार की मोबाइल वेन से आज से ही घर-घर राशन देने की व्यवस्था की जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement