Advertisement

Advertisement

मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने ली बैठक

सभी कार्मिक टीम भावना से कार्य करेंगे

श्रीगंगानगर,। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अशोक कुमार मीणा ने कार्यभार ग्रहण करने के पश्चात गुरूवार को जिला परिषद सभाहाॅल में अधिकारियों, कर्मचारियों की बैठक लेकर उन्हें आपसी समन्वय व टीम भावना से कार्य करने के निर्देश दिये। इस अवसर पर अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री मुकेश बारेठ सहित जिला परिषद के अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे।
श्री मीणा ने कहा कि जिला परिषद में कोई भी नागरिक अपना कार्य लेकर आता है, तो उसके साथ सद्भावनापूर्वक व सकारात्मक व्यवहार होना चाहिए। किसी कार्मिक से संबंधित कार्य नहीं होने पर भी उन्हें संबंधित कार्मिक की जानकारी देते हुए उनकी मद्द की जाये। कार्यालय में आने वाले नागरिकों के साथ संयमित व मृदु व्यवहार होना चाहिए। सभी कार्मिक अपने कार्यों को गति देंगे, जिससे काम का दवाब महसूस नहीं होगा तथा शारीरिक तौर से भी स्वस्थ रहेंगे।
उन्होंने कहा कि ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग तथा वित्तीय नियमों की पालना की जाये। कोई भी कार्मिक अपनी पत्रावली प्रस्तुत करते समय प्रशासनिक सुधार विभाग के निर्देशों के अनुरूप अपना पूरा नाम, पद व मोबाईल नम्बर आवश्यक रूप से अंकित करें। उन्होंने कहा कि कार्मिकों को स्वतंत्रा रूप से व बिना किसी दवाब के नियमित रूप से अपने कार्यों को करते रहना चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement