Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Sameja kothi - गुरूजी के विदाई समारोह में पुलिस अधिकारीयों ने युवाओं को नशे प्रति किया जागरूक - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 30 January 2021

Sameja kothi - गुरूजी के विदाई समारोह में पुलिस अधिकारीयों ने युवाओं को नशे प्रति किया जागरूक

समेजा कोठी।आज राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में अग्रेजी के व्यख्याता कमलेश कुमार का स्थान्तरण हनुमानगढ़ के टिब्बी में होने पर विदाई समारोह का आयोजन स्कूल स्टाफ की तरफ से किया गया।समारोह में मुख्य अतिथि गुरूजी के मित्र व रायसिहनगर सीओं विक्की नागपाल रहे।समारोह में कार्यवाहक प्रधानाचार्य बवीता कालवा ने व्यख्याता कमलेश कुमार द्वारा बच्चों को मेहनत व लगन से पढाई करवाने की सराहना की व स्कूल के विकास के प्रति सकारात्मक ऊर्जा रखने पर आभार प्रकट किया।

वही समारोह के मौके पर समेजा पुलिस थानाधिकारी चन्द्रजीत भाटी द्वारा बच्चों को नशे के दुष्प्रभाव के बारे में ऑप्रेशन प्रहार के जरिए विस्तार से बताया गया।छात्रों को कहा गया की जो नशा करता हैं उसे नशा छोड़ने के लिए प्रेरित करना चाहिए।थानाधिकारी ने छात्राओं को भी कहा की यदि कोई व्यक्ति किसी भी तरह से कमेंट या परेशान करता हैं तो उस पर चुप्पी रखने की बजाये पुलिस थाने में आकर शिकायत करनी चाहिए।
छात्राओं की सुरक्षा के प्रति पुलिस अधिकारी रोहित साँखला भी सख्त दिखे।सांखला ने कहा की शरारती तत्व के प्रति चुप्पी रखना अपराधियों के हौंसले बुलंद करना हैं ऐसे में चुप्पी रखने से बेहत्तर हैं तुरन्त निसंकोच पुलिस को सुचना दे।
बिदाई समारोह में मुख्य अतिथि रहे सीओ रायसिहनगर विक्की नागपाल को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया।स्टाफ ने सामुहिक रूप से व्याख्याता कमलेश कुमार को उपहार दिया गया।वही गुरूजी को प्रेम,स्नेह के कारण मित्र कन्हैया लाल बागड़ी व सतवीर मेहरा ने भी उपहार भेंट किया।गुरूजी कमलेश कुमार ने अपने समेजा में कार्यकाल दौरान अच्छे अध्यापक होने की सभी जिम्मेदारियों का पूरी प्रतिबद्धता से पालन किया।गुरूजी का कठिन परिश्रम व प्रेम सदा हमारे दिलों में रहेगा। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे