Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India मिर्जेवाला में काॅलेज खोलने और स्टेडियम बनाने के होंगे प्रयासः विधायक श्री जांगिड़ - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Thursday, 25 March 2021

मिर्जेवाला में काॅलेज खोलने और स्टेडियम बनाने के होंगे प्रयासः विधायक श्री जांगिड़

 

मिर्जेवाला में अंग्रेजी माध्यम का विद्यालय और सीएचसी स्वीकृत कराने पर विधायक श्री जांगिड़ का नागरिकों ने किया अभिनंदन

मिर्जेवाला में काॅलेज खोलने और स्टेडियम बनाने के होंगे प्रयासः विधायक श्री जांगिड़
श्रीगंगानगर,। सादुलशहर विधानसभा के गांव मिर्जेवाला कि पीएचसी को सीएचसी में क्रमोन्नत करने एवं अंग्रेजी माध्यम का विधालय स्वीकृत कराने पर ग्रामीणों द्वारा विधायक श्री जांगिड़ का अभिनंदन किया गया। ग्रामीणों ने जगह-जगह श्री जांगिड़ को रोककर फूल माला और बुके भेंट कर स्वागत किया। ग्रामीणों ने कहा कि विधायक श्री जांगिड़ द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लाभ क्षेत्रा की जनता को बरसों तक मिलेगा।
 विधायक श्री जांगिड़ ने कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि गांव में आबादी और आसपास के क्षेत्रा के हिसाब से सीएचसी और अंग्रेजी माध्यम का विद्यालय की आवश्यकता लंबे समय से महसूस की जा रही थी और क्षेत्रा की जनता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का वादा भी था, जिसे राजस्थान के यशस्वी मुख्यमंत्राी श्री अशोक गहलोत ने बजट घोषणा के माध्यम से पूरा कर दिया। ग्रामीणों की गांव में काॅलेज खोलने और स्टेडियम की मांग पर विधायक ने कहा कि जल्द ही काॅलेज और स्टेडियम के लिए प्रयास किए जाएंगे। गांव में 3 करोड़ रूपये की लागत से सीएचसी की नई बिल्डिंग का निर्माण किया जाएगा और आवश्यक चिकित्सकीय उपकरण एवं चिकित्सकों की नियुक्ति भी शीघ्र की जाएगी। चिकित्सालय को भी 30 बेड में क्रमोन्नत करने का प्रयास किया जाएगा।
 ग्रामीणों ने विद्युत विभाग का एईएन आॅफिस केसरीसिंहपुर होने की समस्या को भी विधायक श्री जांगिड़ के समक्ष रखा गया। श्री जांगिड़ द्वारा विद्यालय में विकास योजना के अंतर्गत निर्मित होने जा रही इंटरलाॅकिंग का शिलान्यास भी किया। इस अवसर पर सरपंच श्री जसवीर सिंह सेखों, पूर्व सरपंच श्री लालचंद, श्री संदीप भूवाल, पूर्व सरपंच श्री राजेंद्र मेघवाल, श्री महावीर गोदारा, श्री देवीलाल सुथार, बीडीओ श्री जितेंद्र खुराना समेत अनेक ग्रामीण एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे