Advertisement

Advertisement

कोलायत विधानसभा क्षेत्र में 17 माध्यमिक व 3 उच्च माध्यमिक विद्यालय की स्वीकृति

 कोलायत विधानसभा क्षेत्र में 17 माध्यमिक व 3 उच्च माध्यमिक विद्यालय की स्वीकृति


*उच्च प्राथमिक से माध्यमिक व माध्यमिक से उच्च माध्यमिक में क्रमोन्नत हुई स्कूले*

बीकानेर, । उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने कहा है कि राज्य सरकार ने कोलायत विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न स्कूलों को क्रमोन्नत कर दीपावली की सौगात दी है। उन्होंने बताया कि  विधानसभा क्षेत्र की 17 उच्च प्राथमिक विद्यालयों को माध्यमिक विद्यालय में और 3 माध्यमिक विद्यालयों को उच्च माध्यमिक विद्यालय में क्रमोन्नत किया गया है।

उन्होंने बताया कि राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय नेणिया, कोलासर पश्चिम, रणधीसार, मियाकौर, शहर लवायत,  फुलासर छोटा, छिला कश्मीर, माधोगढ़, शिंभू का भूर्ज, पैथडो की ढाणी, पाबूसर पश्चिम, गोयलरी, 15 सीडब्ल्यूबी चारणवाला, काकेलान भेलू, आरडी-931 मैन नहर बज्जू, ईश्वरपुरा बांगड़सर व बेरा देदावतान को उच्च माध्यमिक विद्यालय में क्रमोन्नत किया गया हैं।

इसी प्रकार से राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मोडायत, गोविन्दसर व 4 एमएम भलुरी को उच्च माध्यमिक विद्यालय में क्रमोन्नत किया गया है। उन्होंने कोलायत विधानसभा क्षेत्र में स्कूलों के क्रमोन्नत करने पर खुशी व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत और शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा का कोलायत की जनता की ओर से आभार व्यक्त किया और क्षेत्र में शिक्षा के विकास के लिए संसाधानों की कमी नहीं रहने दी जायेगी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement