Advertisement

Advertisement

वेटरनरी में दो दिन होगा साहित्यकारों का संगम


बीकानेर(जयनारायण बिस्सा)। अखिल भारतीय साहित्य परिषद राजस्थान का वार्षिक साहित्कार  सम्मेलन एवं पुरस्कार वितरण समारोह 19-20 मई को वेटरनरी विवि के  सभागार में आयोजित होगा। पत्रकारों को जानकारी देते हुए प्रदेशाध्यक्ष डॉ  अन्नाराम शर्मा ने बताया कि अधिवेशन के दौरान भारत भर से आए युवा  साहित्यकारों का सम्मान भी किया जाएगा। 

अधिवेशन में 500 से अधिक  साहित्यकारों को आमंत्रित किया गया है। शर्मा ने बताया कि शनिवार को स्वामी  संवित सोमगिरी जी महाराज के आशीर्वचन से होने वाले उद्घाटन समारोह में  मुख्य अतिथि साहित्य परिषद के अखिल भारतीय संगठन के मंत्री श्रीधर  पराडक़र,विशिष्ठ अतिथि संगठन के क्षेत्रिय संगठन मंत्री विपिन चंद्र,महापौर  नारायण चौपड़ा,राजूवास के अधिष्ठात प्रो त्रिभुवन शर्मा होगें। समारोह की  अध्यक्षता स्वामी केशवानंद कृषि विवि के कुलपति प्रो बी आर छींपा करेंगे। 

 उन्होनें बताया कि रविवार को समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि केन्द्रीय  मंत्री अर्जुनराम मेघवाल,विशिष्ठ अतिथि राजस्थान साहित्य अकादमी के अध्यक्ष  डॉ इन्दुशेखर तत्पुरूष,देहात अध्यक्ष सहीराम दुसाद कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।  वहीं अध्यक्षता श्रीधर पराडक़र करेंगे। पत्रकार वार्ता में संयोजक करण सिंह भी  मौजूद रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement