Advertisement

Advertisement

किसानो ने झोंकी ताकत,एटा सिंगरासर

बींझबायला विनोद सोखल

एटा सिंगरासर निर्माण की मांग को लेकर संघर्ष समिति द्वारा 3 मार्च को कानोर हेड पर डाले जाने वाले महापड़ाव को लेकर संघर्ष समिति ने आज गांवो में पूरी ताकत झोंक दी है!

आज संघर्ष समिति नेताओं ने गांव पूरबसर ,धांधूसर, सांवलसर , सिरासर, मोटर ,बन्नासर, गुलाबगढ़ देईदासपुरा ,ठुकराना,सहित दो दर्जन गांवों में जनसंपर्क कर लोगों से महापड़ाव में बड़ी संख्या में पहुंचने की अपील की !

संघर्ष समिति संयोजक राकेश बिश्नोई ने आरोप लगाया कि सरकार की वादाखिलाफी को लेकर किसानों में भारी रोष है जिसके चलते हजारों किसान 3 मार्च को कानून हेड पहुंचकर महापड़ाव डालेंगे !

इस महापड़ाव में संघर्ष के अगुवा नेता आगामी रणनीति की घोषणा करेंगे प्रचार अभियान में सयोजक राकेश बिश्नोई ,माकपा नेता स्योपत मेघवाल, बसपा नेता श्रवण सिंगठिया, ओम राजपुरोहित, जिला परिषद सदस्य गोरी शंकर थोरी,जसराम बुगालिया बृजेश लुक्खा, नंदराम कुलड़िया, रामकरण गोदारा, बृज लाल गोदारा ,जगदीश गोदारा, प्रेम स्वामी,आनंद भादू,राजपाल,लाला राम,हंसराज मेघवाल, आदि शामिल थे !

माकपा नेता श्योपत मेघवाल ने आरोप लगाया कि अगर समय रहते सरकार ने समस्या का समाधान नहीं किया तो किसान आर-पार की लड़ाई लड़ने को मजबूर होगा जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी !

आज अनेको गांवो में गांव के स्तर पर प्रत्येक गांव में अलग-अलग महापंचायत रखी गई और उस महापंचायत में गांव के गणमान्य लोगों द्वारा यह फैसला किया गया कि गांवो में पार्टी बाजी को भुलाकर पूरी महिलाओं के साथ लेकर 3 तारीख के इस महापड़ाव में पहुंचेंगे व् संघर्ष समिति के ऐलान पर कानोर हेड की तरफ कूच  करेंगे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement