Advertisement

Advertisement

खड़ी बस में किसी अज्ञात ने लगाई आग,मामले को लेकर थानाधिकारी को सोंपा कार्रवाई करने का ज्ञापन


कुलदीप शर्मा की रिपोर्ट

हनुमानगढ़। जिले में हर रोज हो रही  घटनाओं से जहाँ आमजन सदमे हैं वहीं पुलिस महकमे के लिए भी हर दिन किसी चुनोती से कम नज़र नहीं आ रही हैं । हनुमानगढ़ में मानो एकदम अपराधो की आंकड़ो में इजाफा हो गया हैं हर दिन छोटी से लेकर बड़ी घटनाओं में हनुमानगढ़ का नाम छाया रहता हैं। 

खड़ी बस में आग लगाई

मामला बस स्टेंड पर खड़ी बस में आग लगाने का हैं मिली जानकारी के अनुसार किसी सुभाष चंद्र पुत्र पृथ्वीराज ने रविवार को टाउन पुलिस थाना एस एच ओ को मुकदमा दर्ज कर कानूनी कारवाई करने बाबत ज्ञापन सौंपा।

क्या हैं मामला

 जानकारी के अनुसार सुभाष चंद्र पुत्र पृथ्वीराज जाट निवासी संगरिया के पास बस RJ 31 पी 1387 हैं जो वो चलाता है। उक्त बस 22 अप्रैल को टाउन बस स्टैंड के अंदर शाम को लगभग 6:00 बजे खड़ी थी और ड्राइवर और कंडक्टर बस को लोक करके अपने घर चला गया रात्रि 11:40 पर सुभाष चंद्र के पास बस स्टैंड ठेकेदार का फोन आया कि आपकी बस में आग लग गई है । जानकारी के अनुसार पुलिस ने दमकल की मदद से आग पर काबू पाया था ।  सुभाष चन्द्र ने मौके पर पहुंचकर बस को  सम्भाला ।

बस का शीशा तोड़ आग पर पाया काबू 

आग के शुरूआती समय में पता लगने और सुझबुझ के कारण जल्दी ही आग पर काबू पा लिया गया अन्यथा कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था । बस का एक साइड का शीशा तोड़कर आग पर काबू पा लिया गया था। आरोप है कि रात के समय अज्ञात व्यक्ति ने प्रार्थी की बस के टायरों में कपड़ा डालकर आग लगा दी।

निजी बस ओपरेटर यूनियन ने की कार्रवाई की मांग

वहीं स्थानीय निजी बस ऑपरेटर संग ने मांग की है कि मुकदमा दर्ज कर अज्ञात व्यक्ति को गिरफ्तार कर दंडनीय कार्रवाई की जाएगी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement