Advertisement

Advertisement

घर से लड़की को किया अगवा फिर 10 रूपये के स्टाम्प पर रचाई शादी, उसके बाद हर रोज बनाया हवश का शिकार



क्राइम न्यूज़ । हर रोज अजीबो-गरीब मामलो ने समाज को कलंकित कर दिया हैं तो वहीं एक बार फिर से ऐसा मामला सामने आया हैं जो हैरान कर देने वाला हैं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मध्यप्रदेश के बैतूल शहर से एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ शादी रचाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 


कोतवाली पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी अंशुल रैकवार स्थानीय गंज क्षेत्र की एक किशोरी को शादी का झांसा देकर 27 अप्रैल को उत्तरप्रदेश के ललितपुर ले गया था। यहां आरोपी ने अपने परिजन के साथ मिलकर किशोरी से फर्जी तरीके से 10 रुपए के स्टाम्प पर शादी रचा ली, जिसके बाद से वह उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।

पुलिस ने बताया कि मोबाइल की लोकेशन के आधार पर किशोरी के ललितपुर में होने की जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस टीम वहां पहुंची और अंशुल (24), मोहन रैकवार (23) और कमला रैकवार (40) को गिरफ्तार कर बैतूल लाई।
एक आरोपी अभी फरार है। बुधवार को तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से इन्हें जेल भेज दिया है। किशोरी को उसके परिजन को सौंप दिया गया है।


वहीं इस मामले को देखा जाए तो बड़ी बात सामने निकल कर आई हैं जिसमे प्यार शब्द को भी शर्मसार किया हैं कोई शक्स किसी महिला को 10 रूपये के स्टाम्प पर शादी का झांसा देता हैं और उससे हर रोज बलात्कार करता हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement