Advertisement

Advertisement

हे भगवान आप कहाँ हो ! घोर कलयुग ! दो भाइयो का बहन पर डोला दिल नशीला प्रदार्थ सुंघा बनाया हवश का शिकार



क्राइम न्यूज़ । हे भगवान आप कहाँ हो इस धरती पर ये कैसा अन्याय हो रहा हैं हर रोज मानवता शर्मसार हो रही हैं जी हाँ कुछ ऐसा ही दर्द उठा होगा लड़की और उसके परिजनों के मन में अब जो मीडिया से मामला आ रहा हैं वो वाकई बहुत हैरान कर देने वाला हैं । 


मामला यूपी के हरदोई से जुड़ा हैं । यूपी के हरदोई से एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है जहां दो भाईयों ने ही बहन के साथ हैवानियत को अंजाम दिया। अब पुलिस इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर दोनों भाईयों की गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है।

नशीला पदार्थ सुंघाकर घर से ले गए दूर

मामला हरदोई के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र का है जहां दो चचेरे भाईयों की अपनी ही नाबालिग बहन पर नीयत खराब हो गई। पीड़िता ने बताया कि रात में दोनों भाई उसके पास आए और उसके मुंह पर जबर्दस्ती कपड़ा रख दिया। इस कपड़े में नशीला पदार्थ मिला हुआ था जिसे सूंघकर पीड़िता थोड़ी ही देर में बेहोश हो गई जिसके बाद दरिंदे बने दोनों भाईयों उसे वहां से उठाकर घर सो थोड़ी दूर एक जगह पर ले गए।


पीड़िता को सुबह पता चला भाईयों की करतूत

पूरी रात दोनों भाईयों ने बारी-बारी से पीड़ित लड़की का रेप किया और फिर उसे उसके हाल पर छोड़कर फरार हो गए। सुबह जब पीड़िता को होश आया तब उसे अपने दोनों चचेरे भाईयों की करतूत पता चली जिसके बाद पीड़िता ने घर आकर परिजनों को इसके बारे में जानकारी दी। पीड़िता ने बताया कि दोनों भाई काफी दिनों से उसके घर में रहकर कालीन बुनाई का काम सिखते थे लेकिन उसे नहीं पता था कि वे उसके बारे में ऐसी सोच रखते है।

वहीं इस घटना ने इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली हर हद पार कर दी हैं । तो समाज को भी कलंकित कर दिया हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement