Advertisement

Advertisement

सलमान खान ने कपिल शर्मा शो से किया किनारा, अब ट्यूबलाइट का प्रमोशन करने सुनील के शो में पहुंचेंगे सलमान !



मनोरंजन न्यूज़ । कपिल शर्मा को एक ओर बड़ा झटका लगने की खबर मीडिया में आ रही हैं । विभिन्न स्त्रोतों और मीडिया संस्थानों की खबरों की माने तो अब बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में जोर-शोर से जुट चुके हैं. सलमान ने टेलीविजन शोज में फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. ‘इंडिया बनेगा मंच’ और ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ में धमाकेदार अंदाज में दबंग खान ने ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन शुरू किया.


कपिल शर्मा का शो भी फिल्मों के प्रमोशन के लिए बेहतर मंच माना जाता है. सलमान ने अब तक अपनी सारी फिल्मों का प्रमोशन कपिल के शो में किया है, लेकिन इस बार सलमान ने भी 'द कपिल शर्मा शो' से किनारा कर लिया है. 

सलमान टेलीविजन के कई शोज में अपनी फिल्म को प्रमोट करने जा रहे हैं, लेकिन कपिल के शो में जाने की कोई खबर नहीं हैं. साथ ही खबर है कि सलमान खान ने सुनील ग्रोवर और उनकी टीम के साथ भी एक शूट किया है. ऐसे में ये खबर कपिल के काफी बुरी साबित होगी, क्योंकि सुनील से झगड़े की वजह से फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार उनके शो पर नहीं आ रहे हैं.

बता दें कि सुनील ग्रोवर से फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था. सुनील ग्रोवर के साथ-साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो को अलविदा कह दिया था. उसके बाद से ही कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है. खबर है कि चैनल वाले कपिल शर्मा को अल्टीमेटम भी दे चुके हैं, ऐसे में सलमान का कपिल के शो पर ना आकर सुनील और उनकी टीम के साथ प्रमोशन करना कपिल को काफी महंगा पड़ सकता है.

द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक सलमान खान अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा के साथ शूट कर रहे हैं. फिलहाल सुनील सोनी के शो में अपनी टीम के साथ कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं. 

वहीं इस खबर को लेकर कई ओर मीडिया रिपोर्ट्स पर भी नजर घुमाये तो ये ही हाल नजर आता हैं अब कपिल शर्मा को एक ओर बड़ी चुनोती की रूप में सामने आया हैं ये मामला ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement