Advertisement

Advertisement

Facbook पर पत्रकार पर कसा तंज़ बताया ब्लैकमेलर तो पत्रकार ने ठोका राजनेता पर मुकदमा, पत्रकारों में भारी रोष



फेसबुक पर पत्रकार पर अशोभनीय टिप्पणी करने पर नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि के खिलाफ कोतवाली में पत्रकार ने दी तहरीर

◆ फेसबुक पर पत्रकार को ब्लैकमेलर और पत्रकार के नाम पर कलंक कहने का मामला
◆ इस घटना से पत्रकारों में उबाल
◆ चौथे स्तम्भ को बदनाम करने की साजिश

मऊ। सोशल मीडिया फेसबुक पर पत्रकार के छवि को धूमिल करने तथा मानसिक रूप से आघात पहुँचाने की नीयत से सपा नेता / नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि द्वारा फेसबुक पर टिप्पणी के मामले में शहर कोतवाली में पत्रकार द्वारा तहरीर दी गयी।

बतादें कि 10 जून की शाम 3.28 बजे पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि अरशद जमाल ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर एपीएन न्यूज़ चैनल के जिला संवाददाता अरुण सिंह भीमा पर आपत्ति जनक टिप्पणी किया। उन्होंने पत्रकार की बीमार पत्नी का हवाला देकर पत्रकार के ऊपर तंज कसा।

इतना ही नहीं पोस्ट पर आए लोगों के कमेंट का जवाब देते हुए पत्रकार को ब्लैकमेलर, किसी अखबार या चैनल के पत्रकार नहीं, पत्रकार के नाम पर कलंक इत्यादि कह दिया। जब पत्रकार ने फेसबुक पोस्ट देखा तो उसे खाफी मानसिक आघात पहुंचा।

इसकी जानकारी होते ही जनपद के पत्रकारों ने एक जनप्रतिनिधि द्वारा किये गए अशोभनीय टिपण्णी की निंदा की। पत्रकार अरुण सिंह भीमा   के साथ पत्रकारों का प्रतिनिधि मंडल शहर कोतवाली पहुंचा और अरशद जमाल के खिलाफ नामजद तहरीर दिया। पुलिस तहरीर के आधार पर कार्रवाई में जुटी है।

पत्रकारों ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कार्रवाई की मांग किया है। साथ ही चेताया है कि इस प्रकरण में कार्रवाई नही हुई तो पत्रकार सड़क पर उतारने को बाध्य होंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement