Advertisement

Advertisement

शर्मनाक ! श्रीगंगानगर : स्कूल छात्रा की फिसली बाइक तो ये क्या बोल गए प्रिंसिपल महोदय...?


राजस्थान । सोशल मीडिया पर वायरल ही रही खबर व फ़ोटो ने बवाल मचा रखा हैं..! खबर व फ़ोटो श्रीविजयनगर कस्बे के बताए जा रहे हैं ! बताया जा रहा हैं कि कस्बे में आज बड़ा हादसा होते-होते बच गया..! मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग छात्र-छात्राओं द्वारा कस्बे में सरपट दोपहिया वाहन दौड़ाए जा रहे हैं ! जिसके चलते आज एक नाबालिग छात्रा द्वारा बाइक को जोरदार दौड़ाया हुआ था कि अचानक सामने से आ रहे व्यक्ति के पास से होती हुई फिसल कर गिर पड़ी ! जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया ! वहीं मौके पर कुछ लोगो की भीड़ भी जमा होने की सूचना भी मिली ! 

मामला निजी शिक्षण संस्थान एच बी एम स्कूल से जुड़ा हुआ बताया जा रहा हैं ! वहीं सबसे बड़ी बात ये सामने आई हैं कि स्कूल ठीक पुलिस थाना रोड के सामने स्थित हैं ! 


श्रीविजयनगर स्थित एच बी एम स्कूल छुट्टी घोषित होने की बावजूद भी खुला हुआ बताया जा रहा हैं ! जिसके बारे में स्थानीय पत्रकार द्वारा पूछने पर प्रिंसिपल महोदय भड़क उठे और शिक्षक की परिभाषा को तार-तार करते हुए जिन शब्दों का इस्तमाल किया वो शर्मनाक थे ! , 

वहीं जब हमारी स्थानीय पत्रकार से बात हुई तो उन्होंने हादसा खुद के साथ होना बताया व जिसका उलाहना स्कूल प्रिंसिपल से करने के प्रयास किया तो प्रिंसिपल महोदय भड़क गए ओर कहा कि "कुछ हुआ तो नहीं, बहुत देखे हैं तेरे जैसे पत्रकार,स्कूल कलेक्टर के बाप का नहीं, मेरी मर्ज़ी जब खोलूँ, जब बन्द करूँ"..!! 

एक छोटी सी बात के पीछे जिस प्रकार से जिले के कलेक्टर महोदय को अपशब्द बोले गए जो अपने आप मे शर्मनाक माने जाएंगे ! प्रशासनिक अमले का सबसे बड़े अधिकारी के लिए इस तरह से सरेआम अपशब्द का उपयोग करना वो भी एक शिक्षक द्वारा बात गले से तो नहीं उतर रही हैं लेकिन मामला सामने आया तो बात करने पर ये ही बाते सामने आई हैं..!!

मामला दरअसल ये था कि एक बाइक सवार नाबालिग छात्रा बाइक को तेज दौड़ाती हुई हादसा ग्रस्त हो गयी तो मौके पर भीड़ जमा हो गयी । जब भीड़ में से लोगो ने पूछा कि आपके स्कूल में कुछ तो पाबन्दी लगाओ ताकि नाबालिग छात्र-छात्राएं किसी हादसे का शिकार ना हो जाये ! तो प्रिंसिपल महोदय ने कहा कि हमारी ठेकेदारी नहीं हैं सभी के ध्यान रखने की ! 

अब आप सोच सकते हो कि जिस स्कूल में आपके बच्चे पढ़ रहे हैं वहां के शिक्षक नहीं बल्कि प्रिंसिपल को बोलने का कितना अच्छा तजुर्बा हैं..!!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement