Advertisement

Advertisement

आतंकवादियो (Terrorist) ने हुर्रियत नेताओ को दी धमकी,सिर काटकर लाल चौक पर लटका देंगे । Report Exclusive

डेमो फाइल फोटो

राष्ट्रीय खबर, National  News । भारत देश से लेकर दुनिया (World) के लगभग सभी देश आतंकी गतिविधियों से परेसान नज़र आते हैं सभी देश आतंकियों के खात्मे में लगे हुए हैं लेकिन खबरों को देखे तो भारत (india) में इन दिनों आतंकी हमले ज्यादा होते जा रहे हैं वहीं मीडिया रिपोर्ट (Media report) की माने तो  जम्मू-कश्मीर (Jamu-kashmir) में सुरक्षाबलों को निशाना बनाने वाले आतंकवादी अब हुर्रियत नेताओं को भी धमकाने लगे हैं । हिज्बुल मुजाहिद्दीन के कमांडर जाकिर मूसा ने ऑडियो टेप जारी कर हुर्रियत नेताओं को धमकी दी है और उनकी भूमिका पर सवाल उठाया है । मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मूसा ने धमकी देते हुए कहा है कि 'इस्लाम के लिए आतंकियों के संघर्ष में उन्होंने यदि दखल दिया तो उनका सिर काटकर लाल चौक पर लटका दिया जाएगा ।

वहीं जी मीडिया की माने तो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके इस वीडियो में मूसा ने कहा, 'मैं उन सभी पाखंडी हुर्रियत नेताओं को चेतावनी देता हूं । वे हमारे इस्लामिक संघर्ष में दखल न दें । यदि वे ऐसा करते हैं तो हम उनका सिर काटकर लाल चौक पर लटका देंगे ।
मूसा ने कहा कि कश्मीर आंदोलन इस्लाम के लिए है, ये राजनीतिक नहीं है । हम राजनीति के लिए नहीं बल्कि इस्लाम के लिए लड़ रहे हैं । मूसा के मुताबिक अलगाववादी नेता अपनी मौत से डरे हुए हैं और आतंकियों के खून पर राजनीति कर रहे हैं ।आतंकवादी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद जाकिर मूसा हिज्बुल का कमांडर बना है ।
वहीं इस प्रकार के संदेश (massage) मिलने से राजनीती के गलियारों में चर्चा होना लाजमी हैं तो वहीं आतंकी संगठनो द्वारा खुलेआम धमकी देने से सुरक्षा व्यस्था (Security System) को भी चाक चोबन्ध करने की जरूरत हैं । तो देश में हर रोज हो रही आतंकी (terrorist ) गतिविधियाँ सरकार के लिए चुनोती (Challenge) बन गयी हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement