Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India हनुमानगढ़:-डामर सड़क बनते ही उखड़ी,तीस लाख रुपए की लागत से बनी है सड़क - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 28 January 2019

हनुमानगढ़:-डामर सड़क बनते ही उखड़ी,तीस लाख रुपए की लागत से बनी है सड़क


हनुमानगढ़(नोहर) खबर हनुमानगढ़ के नोहर से हैं जहां सार्वजनिक निर्माण विभाग की घोर लापरवाही का मामला सामने आया हैं। आपकों बता दे कि विभाग द्वारा डेढ़ माह पूर्व 30 लाख की लागत से फैफाना गांव से पदमपुरा गांव की ओर एक किलोमीटर सड़क का निर्माण करवाया गया। 


निर्माण के एक माह में ही सड़क टुटकर टुकड़ों में बिखर गई। सड़क पर जगह जगह गहरे गड्ढे बन गए हैं जिसके चलते वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं। ग्रामीणों ने बताया कि विभाग द्वारा सड़क निर्माण के समय गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा गया। जिसके कारण सड़क बनने के कुछ ही समय में टुटकर गहरे गड्ढों में तब्दील हो गई। 


ग्रामीण आत्माराम भादु ने ठेकेदार श्याम सुन्दर मोदी व विभाग के एक्सईएन जोरासिंह पर सड़क निर्माण कार्य में सांठगांठ कर भारी भ्रष्टाचार को अंजाम देने के आरोप लगाए हैं। आपकों बता दे कि नोहर व भादरा में विभाग के अधिकारियों की ठेकेदारों के साथ कमीशनखोरी के चलते सड़कों का घटिया निर्माण जानबूझकर करवाया जाता हैं ताकी अधिकारी अपनी जेब आसानी से भर सके।


 ग्रामीणों ने बताया कि कमीशनखोरी के बड़े खेल के चलते ही सड़क का घटिया निर्माण करवाया गया हैं। सड़क पर आज जगह जगह गहरे गड्ढे बने हुए हैं। ग्रामीणों ने अतिशीघ्र सड़क का पुन: निर्माण करवाये जाने की मांग की है। ग्रामीणों ने कहा की अगर सड़क का पुन: निर्माण विभाग ने नहीं करवाया तो शीघ्र ही विभाग के अधिकारियों के खिलाफ बड़ा आन्दोलन शुरू किया जाएगा। 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे