Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Hanumangarh - हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग,माकपा,डीवाईएफआई ने किया थाने के समक्ष प्रदर्शन - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 16 March 2019

Hanumangarh - हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग,माकपा,डीवाईएफआई ने किया थाने के समक्ष प्रदर्शन


टिब्बी,(प्रभुराम): भारत की  कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) व भारत जनवादी नौजवान सभा के कार्यकर्त्ताओं और पदाधिकारियों ने संयुक्त रुप से शनिवार को टिब्बी थाने के समक्ष प्रदर्शन कर  रवि मेघवाल व पवन व्यास हत्याकांड के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की तथा सीआई सुमेर सिंह को पुलिस महानिदेशक के नाम ज्ञापन सौंपा। 

ज्ञापन में बताया की हनुमानगढ़ पुलिस ढाई माह बीतने के बाद रवि मेघवाल के हत्यारों का सुराग नहीं लगा पाई है । हत्यारों ने रवि मेघवाल को घर से बुलाकर गोली मारी थी जिसके सीसीटीवी फुटेज पुलिस के पास है। पुलिस रवि मेघवाल के परिवार को परेशान कर रही है।  साथ ही नोहर के जसाना में पवन व्यास के हत्याकांड को 18माह बीत जाने के बाद नोहर पुलिस को कोई सुराग नहीं लग पाया है।

जिले में कानून-व्यवस्था को लेकर लोगों में रोष है। ज्ञापन में बताया की जिले में नशे का कारोबार फल फूल रहा है । शराब की अवैध ब्रांचे पर अंकुश की मांग की गई । ज्ञापन म़ें चेतावनी की 23मार्च को भगत सिंह के शहीदी दिवस पर भगत चौक पर चक्का जाम किया जाएगा।इस अवसर पर जसविंद्र सिंह सहोता,सुरेंद्र सोनी,मनिष अरोडा,मुंशा सिंह,दर्शन सिंह,बलजिंद्र सिंह,राम सिंह आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे