Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Sri GangaNagar - चचेरे भाई सहित तीन जनों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 16 March 2019

Sri GangaNagar - चचेरे भाई सहित तीन जनों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप


श्रीगंगानगर। एक युवती ने अपने चचेरे भाई सहित तीन जनों पर उसका अपहरण कर तीन दिन तक बंधक बनाए रखकर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार 17 वर्षीय इस युवती को लगभग 2 महीने पहले एक सूचना के आधार पर राजियासर थाना क्षेत्र के गांव मालेर से बरामद कर लाया गया था। अब उसने इस्तगासा के जरिए चार जनों पर उसका अपहरण करने और इनमें से तीन जनों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। 



जैतसर थाना पुलिस ने बताया कि हरदासवाली गांव की इस युवती ने बताया कि 21 जनवरी की रात को उसका चचेरा भाई गणेश उसे यह कह कर अपने साथ मोटरसाइकिल पर ले गया कि उसके पिता का एक्सीडेंट हो गया है और वह श्रीविजयनगर सरकारी अस्पताल में भर्ती है। युवती के अनुसार उस रात को उसकी मां की तबीयत खराब थी। फिर भी वह अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर चली गई। गांव के अड्डे पर ही मोटरसाइकिल लेकर आए हुए दो युवक पवन व कालूराम मिले।



 तीनों जने उसे श्रीविजयनगर के पास एक ढाणी में ले गए। रात को उसके साथ तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद भी उसे मालेर गांव में ले गए। वहां भी 23 जनवरी तक बंधक बनाए रखकर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। युवती का कहना है कि इसके बाद उसके पिता को कहीं से पता चला जिस पर वह पुलिस को साथ लेकर आए, उसे छुड़वाया। पुलिस ने बताया कि धारा 366, 376-डी व 34 और पोक्सो एक्ट के तहत कालूराम पुत्र डूंगरराम, गणेश पुत्र जगदीश, पवन पुत्र भजनलाल तथा विनोद पुत्र जगदीश पर मामला दर्ज किया गया है।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे