Advertisement

Advertisement

Sri GangaNagar - सडक़ हादसे में पूर्व सरपंच के पुत्र का निधन


श्रीगंगानगर। शुक्रवार देर रात को सडक़ हादसे में एक पूर्व सरपंच के पुत्र का निधन हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार नई धान मंडी के पीछे जस्सासिंह मार्ग पर सूर्य ऑटोमोबाइल शोरूम के पास यह हादसा रात्रि लगभग 10.15 बजे हुआ। ग्राम पंचायत  के पूर्व सरपंच प्रभुदयाल गेरा का पुत्र नंदकिशोर उर्फ नंदू (36) मोटरसाइकिल पर सूरतगढ़ रोड की ओर से जस्सासिंह मार्ग होते हुए पावन धाम मंदिर के नजदीक अपने घर को जा रहा था। 


नंदू जैसे ही सूरतगढ़ रोड से जस्सासिंह मार्ग की तरफ मुड़ा तभी एक नैनो कार के साथ उसकी भिड़ंत हो गई। जानकारी के अनुसार यह टक्कर होते ही नैनो कार का चालक, वहां से गायब हो गया। गंभीर जख्मी हुए नंदू को हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था, उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।


 मृतक नंदकिशोर प्रॉपर्टी डीलर का कार्य करता था। उसके पिता ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच हैं,जिन्होंने हाल ही श्रीगंगानगर से विधानसभा चुनाव लडऩे की तैयारी की थी, लेकिन फिर उन्होंने अपना समर्थन कांग्रेस प्रत्याशी अशोक चांडक को दे दिया था। मृतक नंदकिशोर की मां पंचायत समिति की डायरेक्टर रह चुकी हैं। स्थानीय सदर थाना पुलिस ने आज पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश परिवार वालों को सौंप दी। अज्ञात नैनो कार चालक पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement