Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Sri GangaNagar - गायब छात्रा थाने में हाजिर हुई, मां के सुपुर्द किया,अध्यापक के विरुद्ध जांच-पड़ताल जारी - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 15 March 2019

Sri GangaNagar - गायब छात्रा थाने में हाजिर हुई, मां के सुपुर्द किया,अध्यापक के विरुद्ध जांच-पड़ताल जारी


श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर जिले के नई मंडी घड़साना थाना क्षेत्र में एक निजी स्कूल की  गायब हुई छात्रा को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया है। नई मंडी घड़साना पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय दसवीं कक्षा में पढऩे वाली यह छात्रा कल बुधवार सुबह लगभग 5 बजे घर से गायब हो गई थी। उसके चाचा ने दोपहर को थाने में आकर रिपोर्ट दी कि प्राइवेट स्कूल का एक अध्यापक मदनलाल  उसकी भतीजी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। इस मामले की जांच कर रहे सहायक उपनिरीक्षक भगतसिंह ने बताया कि उन्होंने तुरंत ही जांच आरंभ कर दी। 


इस छात्रा के श्रीगंगानगर चले जाने की जानकारी मिली। छात्रा को बरामद करने श्रीगंगानगर को रवाना हो गए। अभी वे गजसिंहपुर पहुंचे थे कि उन्हें सूचना मिली की छात्रा घडसाना थाना में पेश हो गई है।उन्होंने वापस जाकर छात्रा से पूछताछ की तो उसने नया खुलासा किया।छात्रा ने बताया कि वह अध्यापक मदनलाल के कहने पर श्रीगंगानगर जा रही थी। अध्यापक ने उससे श्रीगंगानगर में मिलने की बात कही थी। श्रीगंगानगर पहुंचने पर मदनलाल उसे नहीं मिला बल्कि फोन पर कहा कि वह वापस घड़साना चली जाए क्योंकि थाने में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो रहा है।  इस कारण वह वापस घडसाना चली गई और सीधे थाने में आ गई। छात्रा ने कहा है कि अध्यापक ने उसके साथ कोई गलत हरकत नहीं की।  सहायक उपनिरीक्षक के अनुसार वे छात्रा को लेकर देर रात को श्रीगंगानगर पहुंचे। 


बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत सैनी एडवोकेट के समक्ष उसे पेश किया गया।यहां पर छात्रा ने अपनी मां के साथ जाने की इच्छा जाहिर की। उसे मां के सुपुर्द कर दिया गया। आज छात्रा की परीक्षा हो रही है। परीक्षा देने के बाद उसे उसके कोर्ट में सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवाने की कार्रवाई की जाएगी। छात्रा द्वारा दर्ज करवाया जाने वाले बयान के आधार पर ही इस मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी। पुलिस यह पड़ताल कर रही है कि अध्यापक ने इस छात्रा को किसलिए श्रीगंगानगर पहुंचने और उससे मिलने के लिए कहा था।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे