Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India एसीबी की टीम ने छापा मार दो घूसखोर पुलिस कॉन्स्टेबल को किया रंगे हाथ गिरफ्तार,वीडियो भी देखे - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 8 April 2019

एसीबी की टीम ने छापा मार दो घूसखोर पुलिस कॉन्स्टेबल को किया रंगे हाथ गिरफ्तार,वीडियो भी देखे


ए सी बी की रिश्वतखोरो पर कार्रवाई  ।
पुलिस थाना तारानगर से दो कांस्टेबल की हुई गिरफतारी ।
एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक आनंद स्वामी की कार्रवाई ।
25 हजार लेते हुए रंगे हाथो किया गिरफतार ।
थानाधिकारी पर भी गिर सकती है गाज ।
तारानगर(सुरेन्द्र कुमार जोशी)। चूरू के एसीबी पुलिस अतिरिक्त अधिक्षक आनंद स्वामी व उसकी टीम ने अपना जाल बिछाकर तारानगर पुलिस थाना में कार्रवंाई करते हुए दो कांस्टेबल को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो गिरफतार किया ।

 एसीबी के अति पुलिस अधिक्षक आनंद स्वामी ने बताया कि तारानगर पुलिस थाना में एन डी पी एस मामले में मुकेश कुमार पुत्र महावीर प्रसाद जाट निवासी मलसीसर जिला झूंझूनू के खिलाफ एन डी पी एस मामला चल रहा था इस मामले में उसकी जमानत के लिये हाईकोर्ट में गुहार लगाई तो हाईकोर्ट ने कहा कि पहले पुलिस से जमानत करवाओ उसके बाद जमानत पर कार्यवाही होगी तो वहीं तारानगर पुलिस काफी दिनों से चालान पेश नहीं कर रही थी ।

 चालान पेश करवाने के लिये मुकेश के मामा व परिवादी प्रभूदयाल पुत्र हरदेवाराम पूनीयां मालसीसर ने जब पुलिस थाने में सम्पर्क किया तो थानाधिकारी सुभाष ढील के रिडर राकेश ने  60 हजार रूपये की मांग की गई ।

 जिसमें 50 हजार रूपये में सौदा तय हुआ जो दो किस्तो में तय हुआ और तय हुई बात के अनुसार शनिवार को दोपहर में 25 हजार रूपये मौके पर कांस्टेबल राकेश व मामराज को दिये गये ।

 रिश्वत देने के बाद परिवादी प्रभूदयाल का गुप्त इसारा पाकर एसीबी की टीम ने मौके पर ही कांस्टेबल राकेश कुमार पुत्र भोपालाराम जाती जाट निवासी देवासी तह व जिला चूरू व मामराज पुत्र गोपीराम जाती जाट निवासी कोटवाद टिब्बा तहसील व जिला चूरू को गिरफतार कर लिया । एसीबी पुलिस अति अधिक्षक आनंद स्वामी ने बताया कि जैसे ही हमने कार्रवाई प्रारम्भ की तो कार्रवाई की भनक पाते ही थानाधिकारी सुभाष ढील भी पुलिस की गाड़ी लेकर गस्त का बहाना बनाकर मौके से फरार हो गया । 
Watch video ....

स्वामी ने बताया कि जब इस सम्बन्ध में थानाधिकारी को मौके पर बुलाने के लिये फोन किया तो बहाने बनाने लगा और फिर फोन को स्वीच आॅफ कर दिया । गौरतलब है कि थानाधिकारी का मौके से भाग जाना व वापिस उसी समय थाने पर नहीं आना, गस्त का बहाना बनाना फिर फोन को स्वीच आॅफ करना भी कहीं ना कहीं इस मामले में शामिल होने का संदेह पैदा करता है । 


एसीबी की इस कार्रवाई में एसीबी के सीआई रमेश माचरा, हैड कांस्टेबल गिरधारी सिंह, कांस्टेबल ओम प्रकाश, राजपाल, राकेश, दलिप दाधीच, नरेन्द्र सिंह, हरीदान, सन्दीप कुमार टीम में शामिल थे जिन्होने मौके पर तारानगर पुलिस थाने के रिश्वतखोर  कांस्टेबल राकेश व मामराज को गिरफतार किया ।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे