Advertisement

Advertisement

लोकतंत्र की मजबूती मतदान करने सेः- जिला निर्वाचन अधिकारी

सतरंगी सप्ताह के तीसरे दिन बेण्ड वादन का कार्यक्रम

श्रीगंगानगर। जिला कलक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री शिवप्रसाद मदन नकाते ने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार आगामी 6 मई को अधिक से अधिक मतदान हो, इसके लिये स्वीप के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है।
श्री नकाते सोमवार को बीएसएफ सीनियर सैकेण्डरी स्कूल में आयोजित बेण्ड वादन एवं शपथ के कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि गंगानगर संसदीय क्षेत्र में 6 मई को प्रत्येक मतदाता अपने घरों से निकलकर वोट करने के लिये मतदान केन्द्र पहुंचे। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती मतदान करने से है। प्रत्येक मतदाता इस लोकतंत्र के उत्सव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें तथा अपने आसपास के मतदाताओं को भी मतदान करने के लिये प्रेरित करें। मतदाता जागरूकता के लिये आयोजित कार्यक्रम में गुड शैफर्ड, सेकर्ट हार्ट, गुरूहरकिशन पब्लिक स्कूल तथा टाईनी टोट्स स्कूल के विधार्थियों ने बेण्ड वादन का प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर बीएसएफ के कमाण्डेंट श्री परमवीर सिंह, मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं स्वीप प्रभारी श्री सौरभ स्वामी, भारतीय पुलिस सेवा की अधिकारी हितिका वसन, बीएसएफ सीनियर सैकण्डरी स्कूल के प्रधानाचार्य उपस्थित थे। जिला कलक्टर ने उपस्थित छात्रों, शिक्षकों, अभिभावकों को मतदान करने की शपथ दिलवाई। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement