Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Report Exclusive भादरा:- घर में चोरी करने घुसे युवको के सामने अचानक आया घर मालिक तो मार दी गोली - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 31 March 2019

Report Exclusive भादरा:- घर में चोरी करने घुसे युवको के सामने अचानक आया घर मालिक तो मार दी गोली


हनुमानगढ़ । हनुमानगढ़ जिले में भादरा कस्बे में शनिवार दोपहर को एक घर में चोरी करने घुसे दो-तीन युवक अचानक गृह स्वामी के आ जाने पर उसे गोली मारकर फरार हो गये। गोली लगने से गृह स्वामी, जोकि रिटायर्ड फौजी था, बुरी तरह से घायल हो गया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। दिनदिहाड़े हुई इस घटना से सनसनी फैल गई। वारदात की सूचना मिलते ही थानाप्रभारी पुष्पेन्द्र झाझडिय़ा तत्काल मौके पर पहुंचे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र मीणा भी जल्दी ही घटनास्थल पर आ गये। 

हनुमानगढ़ के पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत भी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार रिटायर्ड फौजी नरेन्द्र यादव (42) वार्ड नं. 26 में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। उसकी पत्नी निकटवर्ती गुंजासरी गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में एएनएम है। नरेन्द्र यादव के बच्चे सीकर के एक स्कूल में पढ़ते हैं। पुलिस के अनुसार नरेन्द्र यादव की पत्नी अपने बच्चों के पास सीकर गई हुई है।  वह खुद भी कल कहीं बाहर चला गया था। आज दोपहर लगभग पौने 2 बजे नरेन्द्र यादव वापिस घर आया। उसने अपनी कार पड़ोसी के घर के सामने खड़ी की।


 वह जैसे ही अपने घर पर पहुंचा, मुख्य दरवाजा खुला हुआ था। अंदर दो संदिग्ध युवक सामान खंगालने में लगे थे। इन युवकों ने जैसे ही नरेन्द्र को देखा, वे भागने लगे। नरेन्द्र यादव वापिस घर से बाहर आया और इन युवकों को पकडऩे की कोशिश करने लगा। इस दौरान नरेन्द्र ने वहां पड़ी ईंटें इन युवकों पर फेंकी। तभी एक युवक ने पिस्तौल से गोली चला दी, जो नरेन्द्र की छाती में लगी। नरेन्द्र वही गिर पड़ा। इतने में यह दोनों युवक पहले से बाहर निगरानी कर रहे अपने तीसरे साथी के साथ मोटरसाइकिल पर फरार हो गये। गोली चलने की आवाज सुनकर अड़ोस-पड़ोस के लोग भागकर आये। एम्बुलेंस के जरिये घायल नरेन्द्र यादव को हॉस्पीटल में पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी।


 पुलिस ने बताया कि घटनास्थल का गहनता से निरीक्षण किया गया। इसी बीच फरार हुए संदिग्ध चोरों-हत्यारों को पकडऩे के लिए पुलिस की कई टीमें भागदौड़ करने लगी। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर एक सीसी कैमरे में तीनों संदिग्ध युवक मोटरसाइकिल पर जाते हुए दिखाई दिये हैं। इस फुटेज के आधार पर इन तीनों युवकों का पुलिस पता लगा रही है। घटना की सूचना नरेन्द्र यादव की पत्नी को तत्काल दी गई, जोकि अपने बच्चों के साथ भादरा पहुंच रही है। पुलिस ने बताया कि अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। यादव के घर से क्या कुछ गायब है, यह नरेन्द्र यादव की पत्नी के आने पर पता चल पायेगा।

 नरेन्द्र यादव मूल रूप से हरियाणा मेें महेन्द्रगढ़ जिले में करीरा गांव के निवासी थे। सेना से अवकाश प्राप्त करने के बाद वे भादरा आकर रहने लगे। यहां उनकी पत्नी एएनएम के पद पर कार्यरत है। नरेन्द्र यादव ने कुछ अरसा पहले कोचिंग सेंटर खोला था, जिसे बाद में बंद कर दिया। पुलिस ने बताया कि अभी तक हत्यारो का पता नहीं चल पाया है। 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे