Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने बताये पुलिस एडीजी राजीव शर्मा को शहर के हालात - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 21 April 2020

विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने बताये पुलिस एडीजी राजीव शर्मा को शहर के हालात

पूर्णतयाः लाॅकडाउन में मिल रहा आमजन का सहयोगः विधायक श्री गौड़

श्रीगंगानगर,। श्रीगंगानगर में कोरोना वाइरस को लेकर संपूर्ण लाॅकडाउन का असर चहूंओर देखने को मिल रहा हैए जिसके चलते अतिआवश्यक सेवाओं को छोड़कर सब लाॅकडाउन है। इसी के तहत एक दिवसीय दौरे पर मोडिफाइड लाॅकडाउन का अवलोकन करने के लिये श्रीगंगानगर आये पुलिस एडीजी श्री राजीव शर्मा श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ से मिले ओर शहर के हालात जाने। तो वहीं श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने एडीजी पुलिस श्री राजीव शर्मा को बताया कि श्रीगंगानगर जिलेवासी बहुत ही समझदार ओर जिला पुलिस प्रशासन का सहयोग करते आये है। क्योंकि पूरे देश से लेकर प्रदेश ओर प्रदेश से लेकर शहर तक कोई भी विपदा आई हो श्रीगंगानगर जिलेवासियों ने जिला प्रशासन ओर पुलिस प्रशासन का कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग किया है। जिसकी बदौलत ही आज आपसी सामजस्य बना हुआ है।
बैठक में विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने पुलिस एडीजी राजीव शर्मा को बताया कि श्रीगंगानगर जिले में लाॅकडाउन का पूरे नियमों कायदें के साथ पालना की जा रही है, जिसमें शहरवासी सतर्कता के साथ घरों पर ही है। उन्होंने कहा कि इसी सतर्कता का परिणाम हैं श्रीगंगानगर जिले में कोरोना वाइरस का कोई मरीज नहीं पाया गया है, क्योंकि श्रीगंगानगर के लोग सरकार के निर्देशों का बखूबी पालन कर रहे है। उन्होंने एडीजी को बताया कि श्रीगंगानगर की समाजसेवी संस्था भी जिला प्रशासन के साथ मिलकर जरूरतमंदों तक राशन किट ओर भोजन तक पहुंचा रही हैं, जिससे इस मुश्किल समय में सबकों भोजन भी मिल रहा है। बैठक में पुलिस एडीजी राजीव शर्मा ने इसके लिये श्रीगंगानगरवासियों और विधायक राजकुमार गौड़ के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि सुरक्षा में ही बचाव है। इसलिये जब तक लाॅकडाउन है तब तक सभी पुलिस का सहयोग करें। इस बैठक में पुलिस एडीजी श्री राजीव शर्मा, विधायक श्री राजकुमार गौड़, पुलिस अधीक्षक श्री हेमंत शर्मा सहित आलाअधिकारी मौजूद थे।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे