Advertisement

Advertisement

तो इस कारण से राजस्थान के माकपा विधायक को पार्टी से किया निलंबित


हनुमानगढ़। पार्टी अनुशासन तोड़ने पर माकपा के भादरा विधायक बलवान पूनिया को पार्टी से 1 वर्ष के लिए निलंबित करने का मामला सामने आया है। 

दरअसल जानकारी के अनुसार सामने आया है कि भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी के राज्य सचिव मंडल की बैठक आज मजदूर किसान भवन पार्टी राज्य कार्यालय में संपन्न हुई।

माकपा पार्टी राजस्थान सचिव मंडल ने हाल ही में संपन्न राज्य सभा चुनाव में पार्टी विधायक बलवान पूनिया द्वारा पार्टी अनुशासन भंग कर कार्य करने की भूमिका पर विचार- विमर्श करने के बाद उन्हें पार्टी निर्णय के विपरीत कार्य करने का दोषी मानते हुए पार्टी सदस्यता से 1 वर्ष के लिए तुरंत प्रभाव से निलंबित करने का निर्णय लिया गया।

इस निर्णय की जानकारी देते हुए पार्टी राज्य सचिव कॉमरेड अमराराम ने बताया कि उन्हें पार्टी की ओर से कारण बताओ नोटिस भी दिया गया है जिसका जवाब उन्हें 7 दिनों की अवधि में देना है। वहीं इस तरह के निलंबित आदेश आने के बाद ही सोशल मीडिया पर माकपा विधायक के निलंबन की चर्चा जोर पकड़ चुकी है। वहीं जानकारी मिली है कि माकपा के भादरा तहसील विधायक बलवान पुनिया द्वारा राज्यसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस विधायक के पक्ष में वोटिंग करने के आरोप के बाद ये निर्णय लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement