Advertisement

Advertisement

प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा की प्रेस वार्ता का मीडिया ने किया बहिष्कार


श्रीगंगानगर(कुलदीप शर्मा)। जिले के प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को आज देरी से पहुंचने पर मीडियाकर्मियों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। मीडियाकर्मियों ने देरी से पहुंचने पर ना केवल प्रशासन के सामने नाराजगी व्यक्त की बल्कि प्रेस वार्ता का भी बहिष्कार कर दिया। जिसके बाद प्रशासन ने मीडियाकर्मियों से मान-मनुहार करने का बहुत प्रयास किया लेकिन मीडिया के किसी भी सदस्य ने प्रेस वार्ता में भाग नहीं लिया। 

दरअसल राजस्थान सरकार द्वारा 21 जून से 30 जून तक चलाये जा रहे "विशेष जागरूकता अभियान" के तहत श्रीगंगानगर जिले में होने वाले कार्यक्रमों की समीक्षा करने और कोरोना काल मे सरकार द्वारा किये गए कार्यो को मीडिया के माध्यम से जनता तक पहुंचाने को लेकर जिले के प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा आज श्रीगंगानगर पहुंचे थे।

 जानकारी के अनुसार मीडियाकर्मियों को दोपहर करीब 01:30 बजे का समय दिया गया था प्रेस वार्ता को सम्बोधित करने का लेकिन दोपहर के 02:30 बजने के बावजूद भी प्रभारी मंत्री के नहीं पहुंचने को लेकर मीडियाकर्मी नाराज हो गए। 

हालांकि बाद में प्रशासन और जिला प्रभारी मंत्री ने मीडियाकर्मियों से मान-मनुहार की ओर कहा कि प्रभारी मंत्री को समय का पता नहीं था। जिसके बाद प्रेस वार्ता का बहिष्कार मीडियाकर्मियों ने जारी रखा। आखिरकार सर्किट हाउस में पत्रकारों को बुलाया गया जहां पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रभारी मंत्री ने राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे विशेष अभियान के बारे में जानकारी दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement