Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India जेल की दीवारों के ऊपर से अवैध सामान फेंकने आये थे तीन जने,मामला दर्ज एक हिरासत में - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 26 June 2020

जेल की दीवारों के ऊपर से अवैध सामान फेंकने आये थे तीन जने,मामला दर्ज एक हिरासत में



हनुमानगढ़(कुलदीप शर्मा)। जंक्शन थाने में शुक्रवार को राजकार्य में बाधा पहुंचाने और जेल के ऊपर से अवैध सामान फेंकने की कोशिश करने का मुकदमा दर्ज करवाया गया है। डी कम्पनी 13वी आरएसी के कॉन्स्टेबल अलसीदान ने जंक्शन थाने में परिवाद देते हुए बताया की जिला जेल के पास मोटरसाइकिल पर सवार तीन संदिग्ध हालात में रुके व्यक्तियों ने जेल मेनवाल के ऊपर से सामान फेंकने का प्रयास करने लगे जिसके बाद जब कॉन्स्टेबल ने उन तीनो संदिग्ध जनो को रोकने का प्रयास किया तो तीनो ने कॉन्स्टेबल अलसीदान से धक्का-मुक्की और मारपीट करते हुए मोटरसाइकिल छोड़ फरार हो गए। 

कॉन्स्टेबल अलसीदान ने बताया की जब उसने जनता की मदद से तीनो संदिग्धों का पीछा किया तो दो मौके से भागने में कामयाब हो गए लेकिन एक संदिग्ध इशाक मोहम्मद को पकड़ लिया गया जिसके बाद जंक्शन थाने में मुकदमा दर्ज करवाते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। जांच अधिकारी जंक्शन एएसआई गुरबचन सिंह ने बताया की इशाक मोहम्मद उर्फ़ बग्गा खान पुत्र यासीन खान उम्र 28 साल निवासी वार्ड नंबर 1 जंडावाली को हिरासत में लिया है पूछताछ के दौरान आरोपी इशाक मोहम्मद ने साथ आये अपने दो साथियो के नाम का भी खुलासा किया है। 

पुलिस ने बताया की हिरासत में लिए गए आरोपी ने पूछताछ में अपने दो साथियो सत्ती उर्फ़ सतपाल पुत्र मंदर सिंह मजबी सिख व करनी पुत्र गुगनराम मेघवाल निवासी जंडावाली का नाम लिया है। पुलिस ने मामला 353,332,34 की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे