Advertisement

Advertisement

साड़ी की दुकान में हुई हजारों की चोरी, मौके पर पहुची जंक्शन पुलिस


हनुमानगढ़। गत रात्रि जंक्शन सब्जी मण्डी में खोसा कॉम्पलैक्स में स्थित श्रीश्याम साड़ीज में शातिर चोरों ने दुकान में सेंध लगाकर हजारों की चोरी कर लेने का मामला सामने आया। सुबह मौके पर जंक्शन पुलिस ने पहुचकर मौके मुआवना किया। दुकान संचालक नरेश कुमार ने बताया कि गत रात्रि को चोरों ने दुकान का ताला तोडक़र व शीशा तोडक़र दुकान में प्रवेश किया और गल्ले में पड़े रूपये एवं डम्मी पर लगे महंगे लहंगो की चोरी कर ले गए। 

उन्होने बताया कि वह गत रात्रि 8 बजे दुकान से घर गया था और सुबह 7:45 पर जब पानी देने वाला कैम्पर छोडऩे आया तो उसके फोन से पता चला की दुकान में चोरी हुई है। मौके पर जंक्शन पुलिस को सुचित किया गया जिस पर पुलिस ने आकर अपनी कानूनी कार्यवाही की। उन्होने बताया कि सब्जी मण्डी की इन गलियों में एक भी स्ट्रीट लाईट नही है जिस कारण चोरों को चोरी करने में भी आसानी होती है और रात के अंधेरे में सीसीटीवी भी काम नही करते है। 

उन्होने बताया कि अगर इन गलियों में स्ट्रीट लाईट हो तो सीसीटीवी की मदद से चोरों को पकड़ा जा सकता है और चोरों में भी सीसीटीवी का भय बना रहता है जिससे ऐसी चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाया जा सकता है। उन्होने बताया कि गत रात्रि दुकान में हुई चोरी में 15 से 20 हजार का नुकसान हुआ है। उन्होने पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द चोरों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement