Advertisement

Advertisement

शहर में बढ़ती चोरियों से आक्रोश,स्वर्णकार समाज ने दिया थानाधिकारी को ज्ञापन


हनुमानगढ़। स्वर्णकार समाज समिति हनुमानगढ़ टाउन द्वारा शनिवार को  टाउन थाना प्रभारी रमेश माचरा को शहर में बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर विराम लगाने के संबंध में अध्यक्ष कैलाश सोनी के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा। स्वर्णकार समाज समिति के सदस्यों ने बताया कि शहर में  आए दिन चोरी डकैती की घटनाएं बढ़ती जा रही है। उन्होंने बताया कि यह घटनाएं लगभग शाम को 8:00 बजे के बाद ही होती है ।

 उन्होंने टाउन थाना प्रभारी रमेश माचरा को इन चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के रात्रि को 7:00 से 9:00 बजे तक बाजार में जब दुकानें बंद होने का समय हो एक बार पुलिस गश्त जरूर लगवाने की मांग की जिससे कि चोरों में  पुलिस का डर बना रहे ओर किसी भी दुकानदार से कोई अप्रिय घटना ना घटे । 

इस मौके पर समिति के सदस्यों द्वारा थाना प्रभारी रमेश माचरा के टाउन थाना में पदभार ग्रहण करने पर अध्यक्ष कैलाशचंद सोनी के नेतृत्व में माला पहनाकर अभिनंदन किया और साथ ही पुलिस थाना के स्टाफ के लिए वॉशेबल मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण किया गया। इस मौके पर समिति के अध्यक्ष कैलाश चंद सोनी, उपाध्यक्ष कालूराम सोनी, महासचिव विनोद सोनी, सहसचिव पवन सोनी, कोषाध्यक्ष सुभाष सोनी, प्रचार मंत्री हरीश सोनी, युवा स्वर्णकार सभा के अध्यक्ष जैकी सोनी व अन्य समिति के सदस्य उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement