Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India खर्चे के पैसे देने से मना करना पड़ा महंगा,30 हजार नगदी और मोबाईल भी खो दिया,मामला दर्ज - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 27 June 2020

खर्चे के पैसे देने से मना करना पड़ा महंगा,30 हजार नगदी और मोबाईल भी खो दिया,मामला दर्ज



हनुमानगढ़(कुलदीप शर्मा)। नोहर थाने में मारपीट करने,मोबाईल और पैसे छीनने का मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामचंद्र पुत्र किशनलाल जाती मेघवाल उम्र 36 निवासी वार्ड नंबर 28 नोहर ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया है की तीन जने पिंटू पुत्र बनवारीलाल जाती मेघवाल निवासी नेहरू नगर नोहर, जीतू पुत्र इंद्र निवासी कस्बा नोहर और एक अन्य ने मिलकर परिवादी रामचंद्र का मोटरसाइकिल रुकवा कर खर्चे के लिए एक हजार रूपये मांगने लगे परिवादी ने मना किया तो पिंटू ने परिवादी के सिर में लोहे की पिस्तौलनुमा वस्तु से वार करते हुए साथ आये लड़को ने धाप-मुक्को से मारपीट की। 

मारपीट करके जाते वक़्त जेब में रखे 30 हजार रूपये और ओप्पो कम्पनी का एंड्रॉयड फोन जबरदस्ती से निकाल कर ले गए। नोहर पुलिस ने परिवाद के आधार पर भादसं की धारा 341,323,382,344 और एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल मुकदमा दर्ज होने के बाद मामले में आगे की जांच भादरा सीओ करेंगे। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे